Mast Mein Rehne Ka Trailer: नीना गुप्ता-जैकी जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

Mast Mein Rehne Ka: प्राइम वीडियो की आने वाली फिल्म 'मस्त में रहने का' ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  फिल्म की कहानी प्यार और जिंदगी में मिलने वाले दूसरे मौके पर बेस्ड है, जो आपका दिल छू लेगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 4, 2023, 12:51 PM IST
  • 'मस्त में रहने का' ट्रेलर हुआ रिलीज
  • नीना गुप्ता-जैकी श्रॉफ की दिखेगी जोड़ी
 Mast Mein Rehne Ka Trailer: नीना गुप्ता-जैकी जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन स्ट्रीम होगी फिल्म

नई दिल्ली:Mast Mein Rehne Ka: प्राइम वीडियो ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'मस्त में रहने का' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. विजय मौर्या द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में अनुभवी कलाकार जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार और फैसल मलिक प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'मस्त में रहने का' 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाई गई है. इसमें देखने को मिलता है कि कैसे जिंदगी आपको दूसरा मौका देती है. आपको अपनी लाइफ बिना टेंशन मस्ती में गुजारनी चाहिए.  ट्रेलर दर्शकों को हल्के-फुल्के क्षणों में ले जाता है, जबकि उन्हें आत्मविचार करने के लिए प्रोत्साहित करता है.

क्या बोले जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए कहा कि- "मैं एक अभिनेता के रूप में हमेशा वो भूमिकाएँ ढूंढ़ता रहा हूँ, जो मुझे कलाकार के रूप में मेरी क्षमताओं को परीक्षण करने की अनुमति देती है. भूमिकाएँ जो मायने रखती हैं और अलग होती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video (@primevideoin)

जब मैंने ‘मस्ती में रहने का’ की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं यह देखकर मंत्रमुग्ध हो गया कि कहानी कितनी अनोखी है और इस फिल्म में काम करते हुए मुझे बहुत मजा आया. हालांकि मेरा किरदार एक 75 वर्षीय व्यक्ति का है जो अकेलेपन से जूझ रहा है, लेकिन उसमें एक खास आकर्षण भी है.  मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा - 'मस्ती में रहने का, टेंशन नहीं लेने का."

नीना गुप्ता ने शेयर किया अनुभव

नीना गुप्ता ने कहा कि "मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसी महिला की भूमिका निभाने का अवसर मिला है जो जीवंत है. हर कोई अपने तरीके से जीना चाहता है, अपनी यात्रा की बागडोर अपने हाथों में लेकर, लेकिन हर बार सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता. जब मैंने कहानी सुनी, तो मैं बहुत प्रभावित हुई और मुझे किरदार को स्क्रीन पर जीवंत करने की इच्छा महसूस हुई. मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री और फिल्म का आनंद लेंगे. " 'मस्त में रहने का' 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर हिंदी में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Birthday: टीवी शो से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से Jaaved Jaffrey ने जीता लोगों का दिल, इस कारण अपने ही पिता से करते थे नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़