क्या खतरे में है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी? लोगों के कही ये बात

सिंगर ने नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में खट-पट चल रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2023, 06:12 PM IST
  • नेहा के जन्मदिन से गायब थे रोहनप्रीत
  • रोहनप्रीत ने नेहा को नहीं किया विश
क्या खतरे में है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी? लोगों के कही ये बात

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर और इंडियन आइडल की पॉपुलर जज नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. नेहा की जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. लेकिन फोटो में फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया है कि उन्हें नेहा कि चिंता होने लगी है. फैंस को ऐसा लग रहा है कि शायद नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते में खट-पट चल रही है. 

पार्टी शामिल नहीं थे रोहनप्रीत 
नेहा ने अपने जन्मदिन की फोटो शेयर की है. इन फोटो में नेहा के करीबी लोग और परिवार वाले नजर  आ रहे हैं. लेकिन फोटो में रोहनप्रीत गायब हैं. इतना ही नहीं नेहा ने पोस्ट में किसी तरह का जिक्र भी नहीं किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar)

फैंस को ऐसा लगा कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत को इग्नोर कर रही है. नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत को अक्सर पोस्ट शेयर करती है. ऐसे में नेहा का रोहन का नाम न लेने पर फैंस कयास लगा रहे है कि कुछ परेशानी चल रही है. 

रोहन ने नहीं किया बर्थडे विश 
रोहनप्रीत ने अपनी पत्नी नेहा को मोटिवेट करने और उनकी तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर नेहा की फोटो शेयर कर उनकी तारीफ करते रहते हैं. रोहन ने नेहा के जन्मदिन पर न तो इंस्टाग्राम पर स्टोरी जाली है ना ही किसी तरह का कमेंट किया है. ऐसे में लोगों को लग रहा है कि कुछ तो परेशानी है. 

इसे भी पढ़ें:   YRKKH Upcoming Twist: कायरव की शादी में नही आएगी आरोही, अक्षरा और अभिनव होंगे दूर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़