भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने फोटोशूट के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, बटन खोल दिखाई बेबाकी

नेहा मलिक (Nehhaa Malik) की सिजलिंग अदाओं पर आज पूरा देश फिदा है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी लगभग हर दिन अपने बोल्ड लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 05:11 PM IST
  • नेहा मलिक का सुपर बोल्ड लुक दिखा है
  • नेहा ने सिर्फ शर्ट पहन फोटोशूट कराया
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने फोटोशूट के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, बटन खोल दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) भी पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसकी खास वजह उनका बोल्ड अवतार है. इन दिनों एक्ट्रेस एक के बाद एक अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट्स करवा रही हैं. एक बार फिर से नेहा का नया लुक चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस ने अब सिर्फ एक शर्ट पहन बोल्ड फोटोशूट कराया है.

सोशल मीडिया लवर हैं Nehha Malik

नेहा सोशल मीडिया लवर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों और वर्क प्रोजेक्ट्स के दम पर बेशक कोई खास पहचान हासिल न की हो, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इसी कारण अब उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में भी एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

नेहा मलिक ने फोटोशूट के लिए खोले शर्ट के बटन

अब लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए कुछ बटन्स खोलकर शर्ट भी खिसकाई है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. वहीं, नेहा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल भी हो रहा है.

अक्सर बोल्ड फोटोशूट करवाती हैं नेहा

वैसे, ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने अपना इतना बोल्ड फोटोशूट कराया है. बल्कि, इससे पहले भी कई बार वह बोल्डनेस दिखाने के लिए कैमरे के सामने ऐसे ही सिजलिंग पोज दे चुकी हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो, लगभग हर पोस्ट में नेहा बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार, ब्रालेट टॉप पहन कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़