निया शर्मा ने रेड ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिए सिजलिंग पोज

Nia Sharma Bold Photo: निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इन दिनों निया शर्मा अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आइए देखते हैं उनका स्टनिंग और सिजलिंग अवतार 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 11:07 PM IST
  • निया शर्मा ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • रेड ड्रेस में निया शर्मा ने ढाया कहर
निया शर्मा ने  रेड ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: Nia Sharma Bold Photo: निया शर्मा टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से टीवी इंडस्ट्री में अलग छाप छोड़ी है. वह कई हिट सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं.  निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बोल्ड और स्टनिंग अवतार के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज धमाल मचा रहा है. 

निया शर्मा ने शेयर किया बोल्ड लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा के इस लेटेस्ट बोल्ड लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. रेड ड्रेस में निया शर्मा अपना बोल्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निया शर्मा का इंस्टाग्राम उनकी स्टनिंग और खूबसूरत फोटो से भरा हुआ है. निया शर्मा का फैशनेबल लुक लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं. 

निया शर्मा का अब तक का एक्टिंग करियर 
निया शर्मा के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. बता दें कि निया को पहचान टीवी सीरियल जमाई राजा से मिली है. निया शर्मा टीवी सीरियल के अलावा वेब सीरीज में  भी नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः जब पंकज त्रिपाठी ने चुराई थी मनोज बाजपेयी की चप्पल, बेहद संघर्ष भरा रहा अभिनेता का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़