ब्रालेट पहन निया शर्मा ने बालकनी में दिए बोल्ड पोज, बिखरी जुल्फों ने किया मदहोश

निया शर्मा ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उनकी तस्वीर चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 06:35 PM IST
  • निया शर्मा के बोल्ड लुक ने फिर से दीवाना बना दिया है
  • निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
ब्रालेट पहन निया शर्मा ने बालकनी में दिए बोल्ड पोज, बिखरी जुल्फों ने किया मदहोश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकीं निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर अपनी फोटोज और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. हर दिन निया का लुक खबरों में छाया रहता है. अब एक बार फिर से वह अपने लेटेस्ट फोटो के कारण चर्चा में आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं निया

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें फिर से अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाते देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं निया

इन फोटो में निया को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी बालकनी में खड़ी हैं. इसमें वह ब्रालेट और टाइट पैंट्स पहने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में वह बिखरे बालों को लहराती दिख रही हैं. वैसे, निया इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं.

इस गाने में दिखी थीं निया

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उनकी गाना 'फूंक ले' रिलीज हुआ है. जिसका प्रमोशन इन दिनों वह हर जगह करती नजर आ रही हैं. वहीं, उनके फैंस की जुबां पर भी यह गाना चढ़ चुका है. इस गाने में भी निया काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं, जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया था.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में अमीषा पटेल ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़