45 की उम्र में अमीषा पटेल ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

अमीषा पटेल पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से अमीषा ने बोल्डनेस का सारी हदें तोड़ते हुए अपनी फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 04:43 PM IST
  • अमीषा पटेल ने अपने बोल्ड लुक से चौंका दिया है
  • अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
45 की उम्र में अमीषा पटेल ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक वक्त था जब लोग अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के चेहरे की मासूमियत और उनकी एक्टिंग के कायल थे. फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते थे. हालांकि, वक्त के साथ उनके पास फिल्मों के ऑफर्स भी कम होते गए, लेकिन अमीषा की खूबसूरती का जादू आज लोगों को दीवाना बना जाता है. पिछले कुछ समय से वह अपने हॉट अवतार के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से वह अपने नए लुक के कारण चर्चा में हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अमीषा

दरअसल, अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने फिर से फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इनमें अमीषा बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने हॉल्टर नेक वाली बिकिनी पहनी हुई है. अमीषा अपना यह लुक कई पोस्ट में शेयर किया है.

बेहद हॉट दिख रही है अमीषा

कुछ जगहों पर एक्ट्रेस को एनिमल प्रिंट वाला एक छोटा सा ट्रांसपेरेंट टॉप भी पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए कानों में गोल्डन बालियां पहनी हैं और सन ग्लासेस लगाए हुए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकलेस पहना हुआ है, जिसमें उनका नाम 'अमीषा' लिखा हुआ है. इस लुक में अमीषा बेहद हॉट दिख रही हैं.

अमीषा की फोटोज ने उड़ाए होश

अमीषा की ये फोटोज थ्रोबैक लग रही हैं. यह उनके गोवा ट्रिप की तस्वीरें हैं. हालांकि, फैंस उनका यह अवतार देख काफी हैरान रह गए हैं.

खासतौर पर एक्ट्रेस ने 45 की उम्र में भी जिस तरह खुद को फिट रखा हुआ है, वह भी काबिल ए तारीफ है. उनकी फिटनेस भी इन फोटोज में लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अमीषा

अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'गदर 2' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' का सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी.

ये भी पढ़ें- Pushpa Box Office Collection: किसी मुश्किल के आगे नहीं झुकेगा 'पुष्पा', 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़