निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ऐसी ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज

निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन उनका नया अवतार फैंस के बीच वायरल होता रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 01:56 PM IST
  • सोशल मीडिया पर निया काफी एक्टिव रहती हैं
  • नए फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आईं निया
निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ऐसी ड्रेस पहन दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: आज किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं है कि निया शर्मा कौन है? उन्होंने सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है. हालांकि पिछले कुछ वक्त से निया अपने किसी भी प्रोजेक्ट से कई ज्यादा अपने लुक्स और फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन निया का नया अवतार फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर देता है. ऐसे में वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं निया 

आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में निया भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. निया सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिजलिंग फोटोशूट्स से भरा हुआ है. अब एक बार फिर से निया का लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

निया का नया लुक चर्चा में आ गया है

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इनमें उन्हें नियॉन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

निया ने दिखाईं दिलकश अदाएं

इस लुक में निया काफी हॉट दिख रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. लोगों के लिए निया के इस लुक से नजरें हटाना काफी मुश्किल हो गया है. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. 

निया के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार

निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'हैरान' रिलीज हुआ है. इससे पहले वह 'फूंक ले' में नजर आई थीं. इस सॉन्ग में निया हद से ज्यादा बोल्ड लग रही थीं. अब फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jeeyo: नहीं थम रही करण जौहर की मुश्किलें, अब थिएटर्स से पहले कोर्ट में होगी फिल्म की स्क्रीनिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़