पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा संग निक्की तंबोली का शांति सॉन्ग आउट, दिखा ग्लैमरस अंदाज

बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों काम को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. एक्ट्रेस का बैक टू बैक तीसरा गाना रिलीज किया जा चुका है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 11:37 AM IST
  • निक्की तंबोली का शांति शॉन्ग आउट
  • मिलिंद गाबा संग निक्की लगा रहीं ठुमके
पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा संग निक्की तंबोली का शांति सॉन्ग आउट, दिखा ग्लैमरस अंदाज

मुंबई: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss) कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की किस्मत शो के बाद से चमक उठी है. बिग बॉस से मिली लोकप्रियता के बाद निक्की को लगातार नए-नए प्रोजेक्ट मिल रहे हैं.  

शो से निकलते ही निक्की को एक के बाद एक अलबम सॉन्ग में देखा जा रहा है. हाल ही में पंजाबी सिंगर जस जैलदार (Jass Zaildar) के साथ सॉन्ग कल्ला रह जाएगा रिलीज हुआ था. जिसके बाद उनका टोनी कक्कड़ (Tonny Kakkar) के साथ गाना नंबर लिख रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें-रणबीर से मिलने के बाद शादी को लेकर बदल गई आलिया की सोच.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

गाने में निक्की का लुक और ग्लैमरस अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं मंगलवार को निक्की का लगातार तीसरा गाना पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा (Milind Gaba) के साथ आउट हो चुका है. बीते दिन ही निक्की ने इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. गाने को शांति नाम से रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें-खतरों के खिलाड़ी से लौटते ही राहुल वैद्य करेंगे गर्लफ्रेंड दिशा से शादी!.

बता दें कि बिग बॉस के बाद निक्की स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा ले रही हैं. शो की शूटिंग केपटाउन में की गई है और यह टेलीविजन पर जुलाई महीने से टेलीकास्ट किया जाएगा.

निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़