निक्की तंबोली हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये खास अपील

निक्की तंबोली भी अब कोरोना वायरस ही चपेट में आ गई हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में किया है. ऐसे में अब निक्की के चाहने वाले उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं और उन्हें ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 12:54 PM IST
  • निक्की तंबोली कोरोना पॉजिटिव हैं
  • निक्की ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी
निक्की तंबोली हुईं कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की ये खास अपील

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर एक बार फिर से देशभर में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात का खुलासा करते हुए खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें निक्की ने बताया है कि उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है. अब निक्की के चाहने वाले उनको लेकर काफी परेशान हो गए हैं और जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

Nikki Tamboli ने दी इंस्टाग्राम पर जानकारी

निक्की ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझमें काफी भारी लक्षण हैं. पुष्टि होने के बाद मैंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है, जहां मैं जरूरी सावधानियां बरत रही हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग से मेरी रिक्वेंस्ट है कि वह जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवा लें. सभी लोगों ने मेरी अपील है कि मास्क पहने और कोरोना के नियमों का पालन करें.'

वायरल हुआ निक्की का पोस्ट

अब निक्की का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके ठीक होने की दुआ करते हुए कमेंट्स भी कर रहे हैं. फैंस के अलावा एक्टर अभिनव शुक्ला ने भी निक्की के इस पोस्ट कमेंस्ट में लिखा, 'ओ हो! जल्दी ठीक हो जाओ निक्की.''

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं निक्की

गौरतलब है कि निक्की इन दिनों की प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. हिंदी शो के अलावा वह साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं. इसके अलावा खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आने वाली हैं. पिछले ही दिनों उन्हें म्यूजिक वीडियो 'एक हसीना ने' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 7: करण जौहर का शो शुरू होने से पहले ही हुआ फ्लॉप, अब इन सुपरस्टार्स ने भी आने से किया मना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़