बोल्डनेस दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहना इतना रिवीलिंग गाउन, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 'बिग बॉस' फेम निक्की अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2022, 12:58 PM IST
  • निक्की ने बॉडीकॉन गाउन पहन उड़ाए होश
  • किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं निक्की
बोल्डनेस दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहना इतना रिवीलिंग गाउन, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं. निक्की ने भले ही ज्यादा टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन अक्सर अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

हमेशा खबरों का हिस्सी बनी रहती हैं निक्की 

निक्की के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से निक्की ने फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके चाहने वाले बार-बार उनके इस अवतार को देख रहे हैं.

निक्की की हॉटनेस ने उड़ाए होश

इन फोटोज में निक्की को पिंक और ब्लू शिमरी बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ड्रेस से मैच करता हुआ मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर अलग-अलग पोज दे रही हैं, जिन पर फैंस मर मिटे हैं. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये अवतार चर्चा का विषय बन गया है. कमेंट्स में भी लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

कुछ ही घंटों में ही निक्की की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, ज्यादातर यूजर्स उनके इन लुक पर को हॉट बताते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. 

प्रतीक संग दिखी थी कैमेस्ट्री

गौरतलब है कि निक्की को पिछली बार पंजाबी सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो 'बहरी दुनिया' में देखा गया था. इसके अलावा वह भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के कॉमेडी स्टंट शो 'खतरा खतरा खतरा' का भी हिस्सा बनी थीं. इस शो में निक्की ने दर्शकों को खूब हंसाया था.

इसी दौरान उनकी प्रतीक सहजपाल के साथ एक खूबसूरत कैमेस्ट्री देखने को मिली थी. इसके अलावा वह साउथ फिल्म 'Chikati Gadilo Chithakotudu' और 'Kanchana 3' में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब ये मुख्य कलाकार करने जा रहा है शो को अलविदा, 14 साल बाद लिया बड़ा फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़