थमने का नाम नहीं ले रही नोरा फतेही की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग स्कर्ट में दिखाईं अदाएं

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अंदाज ने लोगों को दीवाना बनाया है. खासतौर पर उनकी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें हटाना सभी के मुश्किल हो जाता है. अब फिर से नोरा का नया लुक काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 01:45 PM IST
  • नोरा फतेही का फिर बोल्ड अवतार दिखा
  • नोरा की अदाएं हमेशा मदहोश कर देती हैं
थमने का नाम नहीं ले रही नोरा फतेही की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग स्कर्ट में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) कौन हैं? इस बात जवाब देने की आज शायद किसी को जरूरत नहीं रह गई हैं. उन्होंने एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल हर तरह से खुद को बखूबी साबित किया है. उनकी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज के चर्चे दुनियाभर में हैं. हर शख्स उन पर फिदा रहता है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब फिर से नोरा का नया लुक देखने को मिला है.

Nora Fatehi की सिजलिंग लुक पर टिकी नजरें

नोरा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन उनका एक अंदाज वायरल होने लगता है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां उन्हें ब्लू कलर की सीक्वेंस वाली पहने देखा जा रहा है. नोरा ने इस दौरान स्टाइलिश टॉप और रिवीलिंग लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है. इस ड्रेस में उन्होंने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

हॉट फतेही ने दिखाई हॉट अदाएं

नोरा ने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां कान में स्टोन्स वाले ईयररिंग्स पहने हैं और बालों की हाई पॉनीटेल बनाई है. वहीं, एक्ट्रेस मैचिंग सीक्वेंस वाली हाई हील्स कैरी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इस लुक में नोरा बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. दुनियाभर के लोग उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. अब तक उनके इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं नोरा फतेही

नोरा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जाने वाला है. इस शो में वह एक बार फिर से जज की कुर्सी संभालती हुई दिखाई देंगी. इसके अलावा नोरा के पास कई फिल्में भी हैं. वह 'थैंक गॉड' और साजिद खान के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- स्टाइलिश दिखने के लिए निया शर्मा ने बालों का किया ऐसा हाल, बदले हुए लुक ने कर दिया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़