Bigg Boss: सोनाली फोगाट ही नहीं इन कंटेस्टेंट्स की भी हो चुकी है रहस्यमयी मौत

Bigg Boss Contestant Death: सिर्फ सोनाली फोगाट ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला और स्वामी ओम भी कह चुके हैं दुनिया को अलविदा. इन बिग बॉस कंटेस्टेंट का अंतिम समय रहा बेहद ही इमोशनल, फैंस ने दी थी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 02:02 PM IST
  • सोनाली फोगाट को 'बिग बॉस' सीजन 14 में देखा गया था
  • 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की भी मौत हो चुकी है
Bigg Boss: सोनाली फोगाट ही नहीं इन कंटेस्टेंट्स की भी हो चुकी है रहस्यमयी मौत

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट की जिंदगी बेहद विवादित रहती है. शो के अंदर और शो के बाहर उनके चर्चे हमेशा किसी न किसी वजह से होते रहते हैं. 'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट आने वाले ये सेलिब्रिटी गुमनामी से अपने सफर की शुरुआत करते हैं और शो को छोड़ने तक एक स्टार बन जाते हैं. हैरानी की बात ये है कि 'बिग बॉस' से जुड़े कई सितारे हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. कुछ की मौत तो काफी रहस्यमयी रही.

सोनाली फोगाट की मौत

हरियाणा के फतेहाबाद में जन्मी सोनाली फोगाट को 'बिग बॉस' सीजन 14 में देखा गया था. पूरे सीजन में उनकी और राहुल वैद्य की बोंड को सब जानते थे. इस शो में उन्होंने अपने पति की मौत के बारे में भी बताया था. 22 अगस्त 2022 को सोनाली फोगाट गोवा में अपने स्टाफ के साथ थीं तभी उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. वो राजनीति में काफी सक्रिय थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला की दर्दनाक मौत

'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला काफी फिटनेस फ्रीक थे. वो अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते थे, लेकिन एक दिन अचानक 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हो गई. 40 साल की उम्र में उन्होंने ओशिवारा अपने फ्लैट में अंतिम सांस ली.

स्वामी ओम के साथ हादसा

'बिग बॉस 10' में अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में रहने वाली स्वामी ओम बेहद यादगार कंटस्टेंट रहे हैं. दरअसल कई दिनों तक चली आ रही बीमारी और फिर लकवे ने उनसे उनकी जिंदगी छीन ली. 3 फरवरी 2021 को उन्होंने आखिरी सांस ली थी. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से उनकी हालत में लगातार गिरावट आ रही थी.

प्रत्युषा बनर्जी ने की थी सुसाइड

'बालिका वधू' से हर घर में पहचान बनाने वाली प्रत्युषा बनर्जी का 2016 में निधन हुआ. एक्ट्रेस ने अपने फ्लैट में फांसी लगाई थी. 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई प्रत्युषा की सुसाइड के पीछे उनके ब्वॉयफ्रेंड का हाथ बताया गया था. राहुल राज ने जबकि इन आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि प्रत्युषा की परेशानी की वजह उसकी फैमिली थी.

हॉलीवुड के 'बिग ब्रदर' से 'बिग बॉस' तक

हॉलीवुड 'बिग ब्रदर' का हिस्सा रहीं जेडी गुडी 'बिग बॉस' सीजन 2 में नजर आईं. जेडी गुडी की मौत साल 2009 में कैंसर की वजह से हुई. जेडी ने अपने आखिरी समय में ही जैक ट्वीड से शादी की थी. उनके शरीर में कैंसर बेहद तेजी से फैल रहा था जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने उनको चेतावनी दे दी थी कि उनके पास ज्यादा समय नहीं है.

साल 2022 ने हमारे बीच से कई सितारों को छीन लिया जिनमें से केके, बप्पी लहरी और लता मंगेश्कर भी हैं. हार्ट अटैक से मौत अब बहुत आम हो गया है. जहां राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक की वजह से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं वहीं गोवा में सोनाली फोगाट की मौत से फैंस बेहद शॉक्ड हैं.

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, गोवा में हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़