Janhit Mein Jaari: ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है नुसरत भरूचा कि फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Janhit Mein Jaari जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर ऐक्ट्रेस और उनके फैंस दोनों काफी एक्साइटेड हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 02:49 PM IST
  • एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार Nushrratt Bharuccha
  • Janhit Mein Jaari ओटीटी पर होने जा रही है रिलीज
Janhit Mein Jaari: ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है नुसरत भरूचा कि फिल्म, इस प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल है. हाल में वह अपनी फिल्म Janhit Mein Jaari  को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. वहीं अभिनेत्री अब एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है, क्योंकि उनकी फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. 

किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी फिल्म

श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'जनहित में जारी' जी 5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. फिल्म को जय बसंतू सिंह ने निर्देशित किया है,

 

वहीं फिल्म को 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने लिखा हैं. फिल्म में विजय राज, अनुद सिंह ढाका, टीनू आनंद, परितोष त्रिपाठी ने मुख्य किरदार में नजर आए है. यह फिल्म मध्य प्रदेश में एक लोकल कॉन्डम निर्माता के लिए काम करने वाली सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव मनोकामना त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है.

मेकर्स को फिल्म पर है गर्व

जनहित में जारी एक बड़े विचार वाली और ह्यूमर से भरपूर एक अहम संदेश देने वाली फिल्म है. मेकर्स का कहना है कि इस फिल्म के लिए हमें आलोचकों और दर्शकों का समान रूप से प्यार मिला है. इतनी अहम भूमिका निभाकर नुसरत भरुचा ने अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत से सभी को प्रभावित किया है. एक टीम के रूप में हमें 'जनहित में जारी' पर बहुत गर्व है और दर्शकों ने हमें जो प्यार दिया उसके लिए हम आभारी हैं.

यह एक ऐसी कहानी है जिसे सुनाना और दुनिया भर के घरों तक पहुंचना जरूरी था. इसके लिए जी5 से बेहतर मंच नहीं हो सकता है.

फिल्म को मिली अच्छी रेटिंग 

इस फिल्म को IMDB पर 7.7 रेटिंग मिली है. 'जनहित में जारी' को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छे रिव्यूज मिले हैं, साथ ही फिल्म जनता के साथ तालमेल बिठाने में भी यह कामयाब रही है. यह फिल्म लोगों को एजुकेट भी करती है और हंसाती भी है. गंभीर मुद्दे को उठाती फिल्म लोगों को काफी जरूरी बातें सिखाती है.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया पर लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में शिकायत हुई दर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़