फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं नुसरत भरूचा, बैकलेस ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच नुसरत ने अपने बोल्ड लुक से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 03:00 PM IST
  • बैकलेस ड्रेस पहन नुसरत भरूचा ने ढाया कहर
  • एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए फैंस को होश
फोटोशूट के लिए बेबाक हुईं नुसरत भरूचा, बैकलेस ड्रेस पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी फिल्मों और जबरदस्त एक्टिंग का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. नुसरत ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से उसमें डूब जाती हैं. ऐसे में नुसरत की हर फिल्म को लेकर फैंस में उत्सुकता बनी रहती हैं. फिल्मों के अलावा नुसरत अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नुसरत

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से वह फिर से नए लुक की वजह से चर्चा में हैं. नुसरत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. 

फोटोशूट के लिए नुसरत ने पहनी बैकलेस ड्रेस 

फोटोज में नुसरत को व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. इस लुक में नुसरत इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक्ट्रेस ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

यहां नुसरत कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन फोटोज में वह बेहद स्टाइलिस और ग्लैमरस लग रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. नुसरत  के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी नुसरत भरूचा

नुसरत के वर्क फ्रंट का बात करें तो वह काफी समय से अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतू' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: जब अंग्रेजी हुकूमत ने फिल्मों पर चलाया सेंसर का चाबुक, क्रांति की आवाज दबाने के लिए की ऐसी कोशिशें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़