नुसरत भरुचा ने बयां की इजरायल की खौफनाक कहानी, एक्ट्रेस के खुलासे ने किए रौंगटे खड़े!

Nushrratt Bharuccha On Israel: नुसरत भरुचा हाल ही में हमास अटैक के दौरान इजरायल में फंसी रह गई थीं. उनके साथ कनेक्शन्स भी टूट गए थे. हाल ही में एक्ट्रेस सही-सलामत भारत लौट आई है. हालांकि, अब उन्होंन उस खौफनाक मंजर के बारे में बताया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 10, 2023, 07:37 PM IST
  • नुसरत ने किया खौफनाक मंजर का खुलासा
  • नुसरत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नुसरत भरुचा ने बयां की इजरायल की खौफनाक कहानी, एक्ट्रेस के खुलासे ने किए रौंगटे खड़े!

नई दिल्ली: Nushrratt Bharuccha On Israel: इजरायल और हमास के बीच चल रहे वॉर पर लगातार अपडेट्स आ रही हैं, जो दिल दहला देने के लिए काफी हैं. भारत के लिए ये युद्ध उस समय मुसीबत बन गया जब बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के वहां फंसे होने की खबर सामने आई. नुसरत अपनी फिल्म 'अकेली' की स्क्रीनिंग के लिए इजरायल में हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान हमास आतंकी संगठन ने वहां हमला कर दिया और नुसरत भी इजरायल में फंस गईं. हालांकि, अब वह अपने देश लौट आई हैं.

36 घंटे रहे चुनौतीपूर्ण

इजरायल में हुए हमले के बाद नुसरत से कनेक्शन भी टूट गया था. भारत वापस के आने के बाद भी एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर काफी सदमे में नजर आईं. अब आखिरकार नुसरत ने इस हमले पर और इजरायल के खौफनाक मंजर के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

अपने लंबे चौड़े पोस्ट में नुसरत ने लिखा, 'भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी, जिसके आखिरी 36 घंटे मेरी जिंदगी के सबसे चुनौतीपूर्ण और कभी न भूल पाने वाले रहेंगे.'

इवेंट में शरीक होने गई थीं नुसरत

नुसरत ने आगे लिखा, 'मुझे, मेरे निर्माता और स्टाइलिस्ट को 3 अक्टूबर को हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हमारी फिल्म 'अकेली' की स्क्रीनिंग के लिए इजरायल भेजा गया था. अपने इजरायली को स्टार्स के साथ वहां की सारी जगह घूमने, डिनर करने और सभी चीजों का आनंद लेने के बाद 6 अक्टूबर के बाद हम वहां से निकलने के लिए बिल्कुल तैयार थे, लेकिन अगली पिछली शाम के जश्न से बिल्कुल अलग थी. हमारी नींद बम के धमाकों और सायरन की आवाज से खुली.'

खौफ में हैं नुसरत

नुसरत ने आगे कहा, 'हमें होटल के बेसमेंट में एक शेलटर में भेज दिया गया. यहां कभी न खत्म होने वाले इंतजार के बाद पता चला कि इजरायल पर हमला हो गया है. हम में से कोई भी इस तरह की खबर के लिए तैयार नहीं था.'

नुसरत ने इस पोस्ट के अलावा एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह इजरायल में बिताए अपने समय के बारे में बात कर रही हैं. यहां उन्होंने भारत की सरकार की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया भी अदा किया है. वहीं, एक्ट्रेस इजरायल में फंसे लोगों के लिए प्रार्थना भी की है.

पूरी दुनिया हिल चुकी है

गौरतलब है कि आंतकी संगठन हमास ने केवल 20 मिनट के भीतर एक के बाद एक 5000 रॉकेट इजरायल पर दागकर पूरी दुनिया को हिला दिया है. इस हमले में हजारों लोग अपनी जान गवां चुके हैं. पूरा इजरायल खौफ के साए में हैं. दुनियाभर के लोग इजरायल के लोगों की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं. ये युद्ध अब भी जारी है.

ये भी पढ़ें- KYC Fraud: आफताब शिवदासानी हुए ठगी का शिकार, लगा लाखों रुपये का चूना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़