रिचा चड्ढा को जब ऑफर हुआ सुपरस्टार की मां का रोल, कास्टिंग डायरेक्टर को सुनाई थी खरी खोटी

Richa Chadha Birthday Wishes: रिचा चड्ढा ने ये कामयाबी एक दिन में हासिल नहीं की. कई सालों की मेहनत और रिजेक्शन के बाद वो इस मुकाम पर पहुंची. आज भी कई लोग उनसे उनका काम छीनने की कोशिश करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2022, 07:56 AM IST
  • रिचा चड्ढा का सरेआम छलका दर्द
  • बोलीं आखिरी मिनट में किया फिल्म से बाहर
रिचा चड्ढा को जब ऑफर हुआ सुपरस्टार की मां का रोल, कास्टिंग डायरेक्टर को सुनाई थी खरी खोटी

Richa Chadha Birthday: रिचा चड्ढा ने अपने करियर में कई बेमिसाल फिल्में की. मसान हो या फुकरे या गैंग्स ऑफ वासेपुर इस अंडररेटेड एक्ट्रेस ने कभी हार नहीं मानी. सोशल मीडिया पर हमेशा सनसनी फैलाने वाली एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है. आइए इनके जिंदगी के कुछ ऐसे पलों को देखते हैं जिनसे निकलकर रिचा चड्ढा आम से खास बन गईं.

कई बार रिजेक्ट हुई हैं

रिचा चड्ढा कहती हैं की उनके साथ कई बार ज्यादती की गई है. आज भई उन दिनों को याद करती हैं तो दिल पसीज जाता है. एक इंटरव्यू में रिचा ने खुलासा किया था कि उनकी कॉस्ट्युम सिल चुकी थीं, वो रेडी थीं सब डन हो चुका था कि तभी कॉल आता है कि काम नहीं बन पाएगा और उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

मेहनत हुई बेकार

रिचा चड्ढा ने एक बार फिल्म के लिए नई भाषा सीखी, बाइक चलाने से लेकर, बोलचाल सब सीख लिया था लेकिन उन्हें फिल्म से आखिरी मिनट में बाहर निकाल दिया. बिना फिल्म का नाम लिए कहती हैं कि अगर उन्होंने मुझे कास्ट किया होता तो फिल्म जरूर अच्छई कमाई करती. रिचा ने उन्हें निकालने का कारण बताया कि जिस हीरोइन को उनकी जगह रखा गया उनका अफेयर फिल्म के किसी बड़ा आदमी से था.

ऑफर ठुकराया

एक बार रिचा चड्ढा को ऋतिक रोशन की मां का रोल ऑफर किया गया था. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम करने के बाद रिचा महज 23 साल की थीं कि तभी उन्हें रोल ऑफर हउआ, रिचा ने उनसे डायरेक्टलि पूछ लिया कि आपकी आंखें ठीक नहीं है या चश्मा टूट गया है. 28 साल के कास्टिंग डायरेक्टर को रिचा ने मुंह पर मना कर दिया. इसके बाद भी कई बार वो रिचा के अच्छे रोल्स को रोकते रहे.

ये भी पढ़ें: Video: 'बिग बॉस 16' में अब्दू रोजिक हुए शर्टलेस, पीठ पर लिपस्टिक से लिखवाया आई लव...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़