'इमरजेंसी' विवाद के बीच कंगना रनौत से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, इस तरह एक्ट्रेस को कराया स्पेशल फील

अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें अनुपम कंगना रनौत के लिए 'इमरजेंसी' के सेट पर सरप्राइज देने पहुंचते हैं. कंगना उनके इस सरप्राइज से बेहद खुश नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 02:57 PM IST
  • कंगना रनौत की इमरजेंसी फर्स्ट लुक बेहद कमाल की है
  • ऑस्कर विजेता डेविड मालिनोवस्की ने उन्हें ये लुक दिया
'इमरजेंसी' विवाद के बीच कंगना रनौत से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, इस तरह एक्ट्रेस को कराया स्पेशल फील

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर बार अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर देती हैं. उनकी पिछली फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा पाई हो पर उनकी एक्टिंग से हर कोई इंप्रेस है. वैसे विवादों से घिरे रहना कंगना की खासियत है. पहले सुशांत के मामले पर फिर 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) और अब 'इमरजेंसी' (Emergency). उनकी फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी रिलीज होती है. सारी टेंशन के बीच कंगना को सेट पर उनके प्रशंसक और मेंटोर अनुपम खेर (Anupam Kher) सरप्राइज देने पहुंचे.

अनुपम खेर ने खिलाई ये डिश

अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें अनुपम कंगना रनौत के लिए इमरजेंसी के सेट पर खाना सर्व करते हैं. ऐसे में कंगना उस खाने को बेहद ही स्वादिष्ट बताती हैं.

दरअसल कंगना को कढ़ी-चावल बेहद पसंद है. अनुपम खेर उनके लिए कढ़ी-चावल सेट पर लेकर गए थे. कंगना उनके इस सरप्राइज को देख बेहद खुश हो गई.

कंगना की नई फिल्म 'इमरजेंसी'

कंगना रनौत की फर्स्ट लुक को अगर आपने देखा होगा तो जाहिर है आपने ये जरूर नॉटिस किया होगा कि वो हूबहू इंदिरा गांधी सी ही लग रही हैं.

खैर उनके इस परफेक्ट लुक के पीछे ऑस्कर विजेता सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयर स्टाइलिस्ट डेविड मालिनोवस्की का हाथ है. उनकी इस लुक को देख फैंस वाह वाही करते नहीं थक रहे हैं.

इमरजेंसी पर विवाद

कांग्रेस की मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेजिडेंट संगीता शर्मा ने कंगना रनौत को भाजपा की अजेंट कहा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कंगना भाजपा के कहने पर इंदिरा गांधी की इमेज खराब कर रही हैं इसलिए फिल्म को रिलीज करने से पहले उन्हें एक बार दिखाया जाना चाहिए. 

फिलहाल कंगना रनौत का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' 25 जून 2023 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: 'शमशेरा' की शूटिंग के दौरान संजू बाबा का था बुरा हाल, डायरेक्टर ने अब खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़