पंकज त्रिपाठी ने फिल्म कड़क सिंह को बताया बेहद खास, फिल्म देख हुए इमोशनल

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी फइल्म कड़क सिंह को बेहद खास बताया है. इस फिल्म में वह भूलने की बीमारी से पीड़ित इंसान का किरदार निभा रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2023, 09:27 PM IST
  • पंकज त्रिपाठी ने फिल्म को बताया खास
  • फिल्म को देख अपने आंसू नहीं रो पाएं
पंकज त्रिपाठी ने फिल्म कड़क सिंह को बताया बेहद खास, फिल्म देख हुए इमोशनल

नई दिल्ली: अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जिन्हें आगामी फिल्म कड़क सिंह में भूलने की बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति के रूप में देखा जाएगा, ने इसे सबसे विशेष परियोजनाओं में से एक कहा है. उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट और इसके बारे में बताया कि निर्देशन से लेकर कलाकारों और संगीत तक, फिल्म से जुड़ी हर चीज खास है.

कड़क सिंह का प्रीमियर 
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, पंकज को एके श्रीवास्तव के रूप में देखा जाएगा, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है जो अपनी याददाश्त वापस पाने की कोशिश करते समय झूठ के जाल में फंस जाता है. चल रहे 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में निर्माताओं ने उद्घाटन समारोह में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. साथ ही रिलीज से पहले गाला प्रीमियर के तहत कड़क सिंह का विश्व प्रीमियर भी किया.

फिल्म को लेकर कही ये बात 
“आईएफएफआई में खचाखच भरे सभागार के बीच ‘कड़क सिंह’का विश्व प्रीमियर देखना सम्मान की बात थी. यह पहली बार था जब मैंने शुरू से अंत तक फिल्म देखी और मैं अपने आंसू नहीं रोक सका. उन्होंने कहा कि कड़क सिंह उन सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है जिसका वह हिस्सा रहे हैं. “इसकी पटकथा और निर्देशन से लेकर इसके कलाकारों और संगीत तक, फिल्म के बारे में सब कुछ विशेष है, इसलिए खड़े होकर तालियां बजाना और दर्शकों का इतना प्यार पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है.”

8 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
ताशकंद फाइल्स अभिनेता ने कहा: यह फिल्म के प्रचार चरण के लिए एक उत्साहजनक शुरुआत रही है. फिल्म में पंकज, संजना सांघी, पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव जैसे कलाकार एक साथ नजर आएंगे. इसका प्रीमियर 8 दिसंबर को जी5 पर होगा.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़