Pankaj Tripathi की Mai Atal Hoo का Trailer 2 रिलीज, राम मंदिर से लेकर लाहौर बस यात्रा की दिखाई झलक

Mai Atal Hoo Trailer 2: पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म मैं अटल हूं का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में राम मंदिर आंदोलन से लेकर कारगिल की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 05:02 PM IST
  • Mai Atal Hoo का ट्रेलर रिलीज
  • कारगिल से लेकर आयोध्या की दिखाई झलक
Pankaj Tripathi की Mai Atal Hoo का  Trailer 2 रिलीज, राम मंदिर से लेकर लाहौर बस यात्रा की दिखाई झलक

नई दिल्ली: पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म मैं अटल हूं का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. दूसरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विचारधार की वजह से पार्टी पर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं. इन्ही आरोपों की वजह से अटल बिहारी बाजपेयी को कई तकलीफ हुई. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक है. पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार में पूरी तरह से ढल गए हैं. ट्रेलर में राम मंदिर से लेकर कारगिल की झलक दिखी है. 

काफी धमाकेदार है ट्रेलर 2 

मैं अटल हूं का दूसरा ट्रेलर जारी हो चुका है. ट्रेलर 2 में राम जन्म भूमि, कारगिल युद्ध की झलक दिखाई गई है. इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी कारगिल युद्ध के बारे में बोलते हैं कि वह पाकिस्तान को बता दे कि भारत का प्रधानमंत्री जंग जीतने के बाद ही बात करेगा. ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी बाजपेयी के किरदार में पूरी तरह से ढले हुए नजर आ रहे हैं. 

राम मंदिर का जिक्र 
ट्रेलर ऐसे समय में रिलीज किया है जब अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. 22 जनवरी 2024 को रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. कुछ दिन पहले फिल्म थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म में मंदिर आंदोलन को दिखाया है. मंदिर निर्माण के लिए अटल बिहारी का कैसा अटल संकल्प रहा है ये देखा जा सकता है. इसके अलावा फिल्म में देशप्रेम और अंतरराष्ट्रीय मसलों पर रणनीति को भी दिखाया जाएगा. 

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म 
मैं अटलू हूं फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. पंकज की फइल्म का डायरेक्शन राम जाधव ने किया है. फिल्म थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म की स्टार कास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.  

इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़