Anupamaa: कौन हैं 'अनुपमा' के नए वनराज? इस एक्टर ने ले ली सुधांशु पांडे की जगह

Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. हालांकि, शो के फैंस का दिल उस समय टूट गया जब हाल ही में खबर आई कि वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे ने इसे अलविदा कह दिया है. हालांकि, अब वनराज के रोल के लिए नया नाम सामने आया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 30, 2024, 09:16 PM IST
    • शो को मिलने वाला है नया वनराज
    • सुधांशु पांडे के फैंन के बीच निराशा
Anupamaa: कौन हैं 'अनुपमा' के नए वनराज? इस एक्टर ने ले ली सुधांशु पांडे की जगह

Anupamaa: सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' ने बेशक टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है, इसके बावजूद लगातार शो के कलाकार इसे अलविदा कह रहे हैं. पारस कलनावत से लेकर आशीष मेहरोत्रा जैसे सितारे शो को छोड़ चुके हैं. वहीं, अब वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने भी इस शो से किनारा कर लिया है. सुधांशु का रोल नेगेटिव रोल जरूर था, लेकिन उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब एक्टर के चाहने वाले उनके जाने के वजह से काफी दुखी भी हैं. इसी बीच नए वनराज को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

शो को मिल गया नया वनराज

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुधांशु पांडे के जाते ही 'अनुपमा' के मेकर्स को नया वनराज भी मिल गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर पंकित ठक्कर ने सुधांशु को रिप्लेस कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankit Thakker (@pankitthakker)

अब वह वनराज की भूमिका पर्दे पर उतारते दिखाई देंगे. वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि पंकित, सुधांशु से ज्यादा खतरनाक अंदाज में नजर आने वाले हैं.

ऑफिशियल ऐलान होना बाकी

खबरों की माने तो पंकित का लुक टेस्ट भी कंप्लीट हो चुका है. हालांकि, अब तक मेकर्स की ओर से पंकित की एंट्री को लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर तो फैल ही चुकी है कि पंकित जल्द ही शो में एंट्री करने जा रहे हैं.

सुधांशु ने किया था ऐलान

गौरतलब है कि सुधांशु पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव होकर इस बात की पुष्टि की थी कि वह 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं. एक्टर पिछले 4 सालों से इस सीरियल के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन अब उन्होंने इस शो को अलविदा करने का फैसला कर लिया है.

ये भी पढ़ें- रिमी सेन हुईं अपनी लग्जरी कार से परेशान, एक्ट्रेस ने कंपनी पर ठोका 5 करोड़ रुपये का मुकदमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़