जबरदस्त एक्शन के लिए तैयार हैं पार्थ समथान, पहली बार दिखेगा ऐसा अवतार

पार्थ समथान इस बार अपनी चॉकलेट बॉय वाली छवि से बाहर निकल आए हैं. जल्द ही उन्हें एकता कपूर की वेब सीरीज में एक्शन सीन करते देखा जाने वाला है. जिसके लिए अब पार्थ ने एकता का शुक्रिया भी अदा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2021, 10:09 AM IST
  • पार्थ समथान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा दिलव जीता है
  • इस बार पार्थ को जल्द ही एक्शन सीन्स करते देखा जाने वाला है
जबरदस्त एक्शन के लिए तैयार हैं पार्थ समथान, पहली बार दिखेगा ऐसा अवतार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने अपने किरदारों से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. पार्थ किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल लेते हैं. खासतौर पर उनके चाहने वालों में लड़कियों की लिस्ट हर दिन लंबी होती रहती है. ऐसे में अब पार्थ ने अपनी छवि बदलने का क्रेडिट निर्माता-निर्देशक एकता कपूर को दिया है.

इस वेब सीरीज में दिखेंगे पार्थ

पार्थ को जल्द ही वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में एक तूफानी किरदार में देखा जाने वाला है. उन्हें टेलीविजन के कई वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है. अभिनेता 'कैसी ये यारियां' और 'कसौटी जिंदगी की' जैसे लोकप्रिय सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. अपनी इन्हीं भूमिकाओं के कारण वह एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं.

पार्थ के चाहने वालों में हुई बढ़ोतरी

उनकी स्वच्छ छवि के कारण उनके फैंस में बड़ी वृद्धि हुई है. हालांकि, एकता कपूर के अगले प्रोडक्शन 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में वह हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगे.

पार्थ का कहना है, बस कुछ चाहना ही काफी नहीं है. वह इच्छा, जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने की इच्छा रखते हैं, यही वह चीज है, जो इंसान को महान बनाती हैं.

एकता कपूर के आभारी हैं पार्थ

उन्होंने आगे कहा, "मैं सही मायने में एकता (कपूर) मैम के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए बनी चॉकलेट बॉय की छवि को तोड़ा. उसने मुझे लगातार याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक ही चीज में बंद होकर नहीं रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें- कहीं आप भी तो इन्हें करिश्मा कपूर समझने की गलती नहीं कर बैठे? खूब मचा रही हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़