Pathaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाई शाहरुख खान की 'पठान', 'ब्रह्मास्त्र' का ढह गया रिकॉर्ड!

Pathaan Booking: 'पठान' को देखने के लिए फैंस में होड़ मच गई है. ऐसे में फिल्म का ओपनिंग वीकेंड और भी शानदार होने वाला है. लोगों ने अपनी कुर्सी की पेटियां बांध ली है और जमकर टिकट बुक कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 01:47 PM IST
  • 'पठान' की हो रही ताबड़तोड़ बुकिंग
  • फिल्म देखने के लिए उतावले फैंस
Pathaan Advance Booking: एडवांस बुकिंग में छाई शाहरुख खान की 'पठान', 'ब्रह्मास्त्र' का ढह गया रिकॉर्ड!

Pathaan Ticket booking: शाहरुख खान के फैंस काफी समय से कुर्सी की पेटी बांधकर बैठे हैं, ऐसे में पठान की धमाकेदार एंट्री कर रहे फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है. जल्द ही 25 जनवरी को पठान अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देने आ रही है. ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग ने सबको चौंका दिया है.

फैंस की उड़ी नींदे

चार सालों के लंबे ब्रेक के बाद जैसे ही शाहरुख खान की फिल्म का चर्चा होने लगा लोगों की मानो रातों की नींद ही उड़ गई. फिल्म की एडवांस बुकिंग देख अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाएगा. पठान के हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट सबसे ज्यादा बिके हैं. मेजर सिनेमा चेन्स में फिल्म के एक लाख से भी ज्यादा टिकट बिके हैं.

दिल्ली में टूटे रिकॉर्ड

इस फिल्म ने अब तक 14.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. दिल्ली में अब तक 1.79 करोड़, मुंबई में 1.74 करोड़ रुपए की बुकिंग है.इसके अलावा भारत के दिल्ली बड़े शहरों बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता में पठान के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है.

फिल्म ने की कमाई

2022 में ब्रह्मास्त्र ने भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में जहां 19.66 करोड़ की कमाई की थी वहीं भूल भुलैया ने एडवांस बुकिंग में 6.55 करोड़ की कमाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म वीकेंड तक 300 करोड़ रुपए की कमाई करेगी.

ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़