Eijaz Khan और Pavitra Punia का टूटा रिश्ता, 'बिग बॉस 14' के बाद से कर रहे थे डेट

Pavitra Punia And Eijaz Khan Breakup: टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप हो गया है.  कपल के प्यार की शुरुआत बिग बॉस 14 से हुई थी. शो खत्म होने के बाद कपल ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 03:20 PM IST
  • एजाज खान-पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप
  • कई सालों बाद टूटा दोनों का रिश्ता
Eijaz Khan और  Pavitra Punia का टूटा रिश्ता, 'बिग बॉस 14' के बाद से कर रहे थे डेट

नई दिल्ली: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात हुई थी. शो में ही दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए. शो से बाहर आने के बाद एजाज और पवित्रा ने सालों तक एक दूसरे को डेट किया. वहीं अब खबर आ रही कि कपल अलग हो गया है. लंबे समय तक साथ रहने के बाद अब कपल अलग हो गया है. 

सालों बाद टूटा रिश्ता 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की की लव स्टोरी बिग बॉस 14 में शुरू हुई थी. शुरुआत में दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए. शो से बाहर आने के बाद भी कपल ने डेट किया. लगभग दोनों ने 4 साल तक डेट किया. 

पहले ही हो चुका था ब्रेकअप 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल का ब्रेकअप 5 महीने पहले ही हो गया था. मीडिया हाउस की रिपोर्ट्स के अनुसार पवित्रा ने अपने टूटे रिश्ते की पुष्टि की है. उन्होंने मीडिया हाउस से कहा- हर चीज की एक शेल्फ लाइफ होती है कुछ ही परमानेंट नहीं होता है. रिश्तों में भी एक शैल्फ लाइफ हो सकती है. एजाज और मैं महीनों पहले अलग हो गए हैं. मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करूंगी. मैं उनका काफी सम्मान करती हूं लेकिन रिश्ता टिक नहीं पाया. 

कपल ने की थी सगाई 
एजाज और पवित्रा ने सगाई की थी. एजाज ने पवित्रा को डायमंड रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया था. सगाई के बाद फैंस उनके शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते थे लेकिन अब फैंस का दिल टूट गया है. कपल का ब्रेकअप हो गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़