अक्षय कुमार के नाम पर की जा रही थी धोखाधड़ी, इंफ्लुएंसर को फंसाने की कोशिश पड़ गई भारी

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में आखिर कौन काम नहीं करना चाहेगा, लेकिन हाल ही में उनके नाम पर एक शख्स ने धोखाधड़ी करने की कोशिश की. हालांकि, इस बार मुंबई पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2024, 09:41 AM IST
    • इंफ्लुएंसर को किया था कॉल
    • समझदारी से बची इंफ्लुएंसर
अक्षय कुमार के नाम पर की जा रही थी धोखाधड़ी, इंफ्लुएंसर को फंसाने की कोशिश पड़ गई भारी

नई दिल्ली: फिल्मों में नाम कमाने का सपना सजाए अक्सर कई नए कलाकार मुंबई का रुख करते हैं. ऐसे में कई बार स्ट्रग्लिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को धोखाधड़ी का भी सामना कर जाता है. पिछले कुछ समय से कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें बड़ी -बड़ी हस्तियों के नामों का इस्तेमाल कर स्ट्रग्लर्स के साथ ठगी की जाती है. अब फिर से एक ऐसा ही मामला सुनने को मिल रहा है. हाल ही में खबर आई है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को ठगने की कोशिश की गई है.

काम दिलाने के बहाने किया संपर्क

बताया जा रहा है कि रोहन मेहरा नाम के एक शख्स ने खुद को अक्षय के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स का कर्मचारी बताते इंफ्लुएंसर को रोजगार देने के बहाने ठगने की कोशिश की. हालांकि, ऐसे में इंफ्लुएंसर की समझदारी के कारण वह इस जाल में नहीं फंस पाया और आखिरकार रोहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए इस शख्स का असली नाम प्रिंस कुमार है और उम्र 29 साल है.

समझदारी से बच गईं इंफ्लुएंसर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खुद को रोहन मेहरा बताने वाले प्रिंस कुमार ने इंफ्लुएंसर पूजा आनंदानी को अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने के लिए संपर्क किया. हालांकि, पूजा ने सही वक्त पर समझदारी दिखाते हुए पुलिस इस मामले की जानकारी दे दी, जिससे कि पुलिस ने कोई ठगी होने से पहले ही इस शख्स को पकड़ लिया. अब इस मामले पर मुंबई की जुहू पुलिस के बताया कि प्रिंस कुमार ने झूठ बोलकर पूजा आनंदानी से संपर्क किया और उन्हें काम देने का लालच दिया.

दूसरी मुलाकात में हो गया अरेस्ट

पुलिस का कहना है कि इस शख्स खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताते हुए इन्फ्लुएंसर से कहा कि प्रोडक्शन हाउस निर्भया केस पर आधारित एक फिल्म बन रहा है और इस सिलसिले में वह जुहू में उनसे मिलना चाहता है. वहीं, इंफ्लुएंसर ने इस शख्स ने दो बार मुलाकात की. हालांकि, बाद में पता चला कि रोहन मेहरा नाम का कोई भी शख्स अक्षय के प्रोडक्शन हाउस में काम नहीं करता. इसके बाद पूजा आनंदानी ने तुरंत इस मामले की जानकारी प्रोडक्शन हाउस को दी, साथ ही उन्होंने में शिकायत भी दर्ज करवा दी. इसके बाद पूजा जब दूसरी मीटिंग के लिए रोहन से मिलने गई तो पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ईद पर सलमान खान के घर लगा फैंस का तांता, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़