Gumnaam sitare: 'वीरगति' से रातों रात स्टार बनने वाली पूजा डडवाल आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

Gumnaam sitare: पूजा डडवाल कुछ हाल पहले तब लाइम लाइट में आई थीं, जब उन्होंने सलमान खान से टीबी के इलाज के लिए पैसों की डिमांड की थी. पाई-पाई को मोहताज पूजा के पास अपने इलाज तक के पैसे नहीं थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 04:16 PM IST
  • कभी सलमान खान की हिरोइन थी पूजा
  • दमदार एक्टिंग से जीत लिया था दिल
Gumnaam sitare: 'वीरगति' से रातों रात स्टार बनने वाली पूजा डडवाल आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

नई दिल्ली: Gumnaam sitare: सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीरगति’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल साल 2019 में अपनी बीमारी के चलते चर्चा में आई थीं. उनकी जिंदगी में ऐसे हालात पैदा हो चुके थे कि उन्हें दूसरों के घर पर काम करके अपना पेट पालना पड़ता था. पूजा पिछले काफी समय से गुमनामी की जिंदगी जी रही है. उन्होंने कई बार काम पाने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें काम नहीं मिला. एक्ट्रेस ने सलमान खान समेत कई स्टार्स से मदद की गुहार लगाई. पूजा डडवाल कभी बॉलीवुड का जाना मान नाम थी. अपनी पहली फिल्म  से ही उन्होंने लोगों पर अपना जादू चला दिया था.

सलमान खान ने की थी एक्ट्रेस की मदद

पूजा अस्पताल में भर्ती थीं तो उस दौरान सलमान ने उनकी मदद की थी. सलमान खान ने ही पूजा डडवाल के अस्पताल के सारे बिल भरे थे. इसी के साथ सलमान ने उनके घर में फल और पैसे भी भेजे थे. 90 के दशक में पूजा के आगे-पीछे फैन की लंबी लाइन होती थी.

अस्पताल से वापस आने के बाद पूजा ने बताया था कि वो काम की तलाश कर रहीं थीं,  उन्होंने कई जगह पर ऑडिशन दिए थे.

टिफिन बनाने का किया काम

पूजी ने अपनी दर्दभरी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें टिफिन बनाने का काम मिल गया है. पूजा ने कहा था, ‘मुझे किसी का एहसान नहीं चाहिए मैं खुद काम करना चाहती हूं’. मैं फिल्म इंडस्ट्री के कई दोस्तों से मिल रही हूं, लोगों से काम मांग रही हूं,

लोग मुझे आश्वासन भी दे रहे हैं कि काम मिल जाएगा. जब तक दूसरा काम नहीं मिलता है, तब मैं इसे करूंगी.

दोस्त ने दी थी सलाह

पूजा डडवाल ने बताया था कि उनके दोस्त और निर्देशक राजेंद्र सिंह ने उन्हें टिफिन का काम शुरू करने की सलाह दी थी. पूजा ने कहा उन्होंने इस काम के लिए मुझे जगह दिलवादी है, साथ ही सभी समान मंगवा कर दिए हैं.

अब मैं यहीं काम की जगह पर रह रही हूं. चार दिन पहले तक मेरे पास रहने की जगह नहीं थी, आज रहने की जगह और खाने को खाना तो मिल ही रहा है. मुझे खुद पर और ऊपर वाले पर बहुत विश्वास है कि जल्द ही मुझे फिल्म इंडस्ट्री में भी काम मिलना शुरू हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें- मिर्गी को लेकर फातिमा सना शेख ने की खुलकर बात, बोलीं 'अब नहीं लगता डर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़