Birthday Special: दुबई में हुई मुलाकात...फोन पर हुई बात और अबु सलेम पर दिल हार बैठी मोनिका बेदी, दिलचस्प है कहानी

Monica Bedi Birthday Special: भले ही आज मोनिका वेदी और अबु सलेम के बीच कोई रिश्ता न हो, लेकिन दोनों का नाम हमेशा साथ जोड़ा जाता है. फिल्मों से दूरी बना चुकीं मोनिका बेदी और अबु सलेम की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 18, 2023, 08:31 AM IST
  • 48 साल की हुईं मोनिका वेदी
  • अंडरवर्ल्ड से गहरा रहा एक्ट्रेस का नाता
Birthday Special: दुबई में हुई मुलाकात...फोन पर हुई बात और अबु सलेम पर दिल हार बैठी मोनिका बेदी, दिलचस्प है कहानी

नई दिल्ली: Monica Bedi Birthday Special: लव सेक्स और धोखा तो हर लव स्टोरी में देखने को मिल जाता है, लेकिन लव स्टोरीज खास होती हैं, अलग होती हैं, जहां मोहब्बत, रोमांस, ग्लैमर के अलावा जेल और मौत का खूनी खेल भी होता है. खूनी खेल अंडरवर्ल्ड का और मोहब्बत बॉलीवुड से. ऐसी ही कहानी है मोनिका वेदी की, जो अबु सलेम के प्यार में ऐसी पागल हुईं कि सही गलत सब भूल गईं. यहां तक की अपना करियर भी दांव पर लगा दिया.

दुबई में हुई मुलाकात

दुबई में एक होटल में बड़ा इवेंट चल रहा है. कई हाइप्रोफाइल लोग इस इवेंट में शामिल हुए थे. अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम भी था. कई खूबसूरत लड़कियां, ग्लैमर, पार्टी सबकुछ वहां है लेकिन डॉन की नज़रें बला की खूबसूरत बॉलीवुड बाला मोनिका बेदी पर टिक गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

अबू पहली ही नज़र में ही मोनिका से प्यार कर बैठा था. इस पहली ही मुलाकात में मोनिका और अबू सलेम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. जिसके बाद मिलने का सिलसिला शुरू हो गया था.

घंटो होती थीं फोन पर बातें

मोनिका बेदी वापस भारत आ गईं थी, लेकिन दिल में डॉन को दिल दे आईं थी. उन दिनों मोनिका को बॉलीवुड में कदम रखे कुछ साल ही बीते थे. 1995 में अपनी पहली फिल्म सुरक्षा से ही एक्ट्रेस ने सबका दिल जीत लिया था. बॉलीवुड के कई और प्रोजेक्ट्स भी मोनिका के हाथ लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

वहीं अबू सलेम का प्यार भी मोनिका के दिल में धीरे धीरे गहरा होने लगा था. दोनों घंटो एक दूसरे फोन पर बातें करते हैं. मोनिका अपनी हर बात अबू को बताने लगी थी, लेकिन मोनिका का कहना था कि वह नहीं जानती थी कि अबु एक डॉन है.

गुपचुप रचाई शादी

अबू सलेम पर कानून का शिकंजा कसने लगा और डॉन को दुबई छोड़कर अमेरिका रवाना होना पड़ा. अबू सलेम काफी वक्त तक अमेरिका में ही रहा और अपनी गर्लफ्रेंड को भी उसने वहीं बुला लिया. बॉलीवुड छोड़कर मोनिका बेदी भी अपने प्यार के साथ यूएस में रहने लगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

मीडिया रिपोर्ट के मिताबिक अमेरिका में ही दोनों ने निकाह भी किया. मोनिका अबू के साथ ही रह रही थी. अबू सलेम, मोनिका के लिए बेहद प्रोटेक्टिव था तो बॉलीवुड बाला मोनिका भी डॉन के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहती. बेडरूम से लेकर किचन तक डॉन की ज़िंदगी के हर पल में मोनिका बस चुकी थीं. वहीं दुनियाभर में भी उनके रिश्ते का ढिढोंरा पिट चुका था.

ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़