प्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

प्रभास जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी होने वाली है. मेकर्स ने इस फिल्म को दमदार बनाने के लिए पूरी तैयारी भी की हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 05:35 PM IST
  • प्रभास 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले है
  • फिल्म में दमदार सीन्स दिखाई देंगे
प्रभास की 'आदिपुरुष' को दमदार बनाने की तैयारी, इस मामले में 'बाहुबली' को छोड़ेगी पीछे

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) काफी समय से अपनी अगली पौराणिक ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म को हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी होने वाली है.

मुंबई मे चल रही है शूटिंग

बैक-टू-बैक शूटिंग में व्यस्त प्रभास 'आदिपुरुष' की टीम में शामिल हो गए हैं. 'आदिपुरुष' का वर्तमान शूटिंग शेड्यूल मुंबई में हो रहा है. इसे अगले महीने के अंत तक पूरा किया जाना है. निर्देशक ओम राउत फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश करने से पहले शूटिंग को समाप्त करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें जबरदस्त वीएफएक्स और ग्राफिकल से जुड़े काम बाकी हैं.

2022 तक फिल्म को रिलीज करने की योजना

यहां तक कहा गया है कि 'आदिपुरुष' में 'बाहुबली' सीरीज की तुलना में ट्रिपल वीएफएक्स होंगे. ऐसे में फैंस की उम्मीदें जगजाहिर हैं. ओम राउत 11 अगस्त, 2022 तक फिल्म को रिलीज करने के लिए नॉन-स्टॉप शूटिंग की योजना बना रहे हैं. क्योंकि 'आदिपुरुष' शुरुआत से ही परेशानियों में रही है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

इसे महामारी के कारण कई बार स्थगित भी किया गया था. इस संदर्भ में, निमार्ता शूटिंग से जुड़ी चीजों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वीएफएक्स का काम जल्द ही पूरा हो सके. आगामी 3डी एक्शन ड्रामा फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास (Prabhas) को भगवान राम की भूमिका में देखा जाने वाला है, जबकि अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता की भूमिका निभा रही है, और रावण के रूप में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- यूलिया वेंतूर ने मीडिया के सामने सलमान खान संग किया ऐसा बर्ताव, बदले अंदाज ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़