Matto Ki Saikil Trailer: आंखें नम कर देगा 'मट्टो की साइकिल' का ट्रेलर, प्रकाश झा के अभिनय ने जीता दिल

बॉलीवुड के मशूहर निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मट्टो की साइकिल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद हर शख्स की आंखें नम हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 01:26 PM IST
  • मट्टो की पूरी दुनिया है उसकी साइकिल
  • प्रकाश झा की एक्टिंग कर देगी भावुक
Matto Ki Saikil Trailer: आंखें नम कर देगा 'मट्टो की साइकिल' का ट्रेलर, प्रकाश झा के अभिनय ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशूहर निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. उन्होंने अपने अबतक के करियर में इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वह राजनीतिक से लेकर सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बना चुके हैं. अपनी उम्दा और वास्तविक कहानियों से लोगों को बड़े पर्दे पर समाज का आईना दिखाने वाले प्रकाश झा अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. 

'मट्टो की साइकिल' का ट्रेलर रिलीज

निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मट्टो की साइकिल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

इसी बीच फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद हर शख्स की आंखें नम हैं. इस फिल्म में प्रकाश झा एक ऐसे मजदूर का किरदार निभा रहे हैं, जिसके लिए साइकल ही उसकी दुनिया है.

बेहद इमोशनल है फिल्म का ट्रेलर

हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार और इमोशनल है. मट्टो एक दिहाड़ी मजदूर है जो अपने चार सदस्यों के परिवार के लिए पैसे कमाने के लिए साइकिल से शहर जाता है. 'मट्टो की साइकिल' एक उम्मीद की कहानी है. प्रकाश झा के शानदार अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि जब मट्टो की साइकिल में मजदूर का रोल करने के लिए प्रकाश झा के पास ऑफर आया था, तो उन्होंने बिना किसी देरी किए हामी भर दी थी. फिल्म में प्रकाश झा के अलावा मथुरा के प्रतिभाशाली थिएटर आर्टिस्ट अनिता चौधरी, डिम्पी मिश्रा, आरोही शर्मा और इधिका रॉय भी हैं. फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढे़ं- Koffee With Karan: कियारा और सिद्धार्थ बंधने वाले हैं शादी के बंधन में? शाहिद ने की 'बिग अनाउसमेंट'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़