Propose Day 2024: जब अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर ने फिल्मी अंदाज में पार्टनर को किया प्रपोज

Propose Day 2024: वैलेंनटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. रोज डे के बाद आज लोग प्रपोज डे मना रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए आपको बॉलीवुड स्टार्स के फिल्मी प्रपोजल के बारे में बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2024, 12:27 PM IST
  • बॉलीवुड स्टार्स ने पार्टनर को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज
  • किसी ने विदेश तो किसी ने जंगल में किया पार्टनर को प्रपोज
 Propose Day 2024: जब अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर ने फिल्मी अंदाज में पार्टनर को किया प्रपोज

नई दिल्ली: Propose Day 2024: बॉलीवुड फिल्मों ने दर्शकों को रोमांस के नए-नए तरीके सिखाए हैं. ऐसे में हर कोई अपने पार्टनर में शाहरुख, रणबीर, आलिया, दीपिका को इमेजेन करता है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन स्टार्स ने अपने रियल लाइफ पार्टनर को किस अंदाज में दिल की बात कही थी. नहीं, तो चलिए हम बताते हैं.

शाहरुख खान-गौरी खान

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान रील ही नहीं रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं. बता दें कि शाहरुख ने मुंबई में समुंदर किनारे गौरी खान को फिल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर ने जंगल सफारी के ट्रिप के दौरान आलिया भट्ट से दिल की बात कही थी. अपने घुटनों के बल बैठकर आलिया को रिंग पहनाई थी. आलिया ने इस खास पल को फैंस के साथ शेयर भी किया था. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी भी फिल्मी है. दो मुलाकातों के बाद ही निक को पता चल गया था कि प्रियंका के साथ वह अपनी पूरी लाइफ बिता सकते हैं. उन्होंने ग्रीस ट्रिप के दौरान प्रियंका को प्रपोज किया था.

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी से पहले दोनों माल्दीव गए थे. जहां रणवीर ने दीपिका को समुंद्र के बीचों-बीच शादी के लिए प्रपोज किया था.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

विक्की कौशल का प्रप्रोजल सबसे यूनिक था. कैटरीना कैफ से धमकी मिलने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को शादी से एक दिन पहले प्रपोज किया था. 

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी बेहद खास अंदाज में ऐश्वर्या राय को न्यूयॉर्क में प्रपोज किया था. जब दोनों अपनी फिल्म 'गुरू' के प्रमोशन के लिए गए थे. उसी दौरान अभिषेक ने होटल की बालकनी में अपनी लेडीलव को प्रपोज किया था.

ये भी पढ़ें- Sophie Choudry Birthday: 42 साल उम्र में भी खुद को ऐसे फिट रखती हैं सोफी चौधरी, जानें एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़