पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह की हादसे में हुई मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री

पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कर दिया है. उनके निधन की खबर से फैंस और परिवार के सदस्य स्तब्ध रह गए हैं. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे कि निर्वैर अब दुनिया में नहीं रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 08:45 PM IST
  • निर्वैर सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत
  • 9 साल पहले आए थे ऑस्ट्रेलिया
पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह की हादसे में हुई मौत, शोक में डूबी इंडस्ट्री

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री से एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, मशहूर ऑस्ट्रेलियाई पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का निधन हो गया है. उन्हें खासतौर पर 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' के लिए पहचाना जाता है. कहा जा राह है कि ऑस्ट्रेलिया में एक सड़क दुर्घटना में निर्वैर की मौत हो गई.

मौके पर ही हो गई निर्वैर सिंह की मौच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्वैर मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर पूरी तरह नियंत्रण में अपनी गली में गाड़ी चला रहे थे. बाद में जांच के दौरान पता चला कि एक तेज रफ्तार कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और एक जीप से जाकर टकरा गई, जो सिंगर की गली में पलट गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि निर्वैर की मौके पर ही मौत हो गई.

2 वाहनों में टक्कर से हुई निर्वैर सिंह की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस का कहना है कि निर्वैर सिंह गलत समय पर गलत जगह पर थे, जब मंगलवार को मेलबर्न के उत्तर-पश्चिम में तीन-वाहन की भयानक टक्कर में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. आरोप है कि डिगर्स रेस्ट में 2 वाहनों को टक्कर मारने से पहले इलाके में एक कार को गलत तरीके से चलाते देखा गया. एक पुरुष और महिला को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया और वे अस्पताल में पुलिस के पहरे में हैं. फिलहाल उन पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है.

9 साल पहले करियर बनाने ऑस्ट्रेलिया गए थे निर्वैर

निर्वैर की मौत ने मेलबर्न के भारतीय समुदाय और कुराली में उनके प्रियजनों को सदमें में डाल दिया है. वह बेहतर जीवन और अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए 9 साल पहले ऑस्ट्रेलिया चले गए थे. उनके निधन से स्तब्ध मित्रों में शोक की लहर दौड़ गई है.

पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर

निर्वैर ने 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से प्रसिद्धि हासिल की. अन्य हिट फिल्मों में गुरलेज अख्तर के साथ 2018 का युगल गीत 'दर्द ए दिल', 'जे रसगी', 'फेरारी ड्रीम' और 'हिक्क ठोक के' शामिल हैं. अब गगन संधू कोकरी सहित साथी पंजाबी सिंगर्स ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की है, जिन्होंने 'माई टर्न' एल्बम में भी काम किया था. उन्होंने पोस्ट किया, 'आपका गाना हमारे एल्बम माई टर्न में सबसे अच्छा गाना था, जिससे हम सभी ने अपने करियर की शुरुआत की. आप बहुत अच्छे इंसान थे और आपका जाना मेलबर्न में सभी के लिए एक झटका है. आरआईपी भाई.'

जारी है पुलिस की जांच

गौरतलब है कि टक्कर में शामिल तीसरी कार के चालक को मामूली चोट लगने पर अस्पताल ले जाया गया. दूसरी ओर दुर्घटना के कारणों की पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार ने वन शोल्डर गाउन में ढाया कहर, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़