Rafta-Rafta Teaser: भुवन बाम की नई वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, रिलेशनशिप में बैंड बजेगी 'रफ्ता रफ्ता'!

Rafta Rafta Release Date: भुवन भाम एक बार फिर ओटीटी पर तहलका मचाने आ रहे हैं. इस बार उनका साथ देने वाली हैं सृष्टि गांगुली रंदानी. 'रफ्ता-रफ्ता' से दोनों की जोड़ी सबको हंसाने-गुदगुदाने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 04:28 PM IST
  • भुवन बाम दिखेंगे 'रफ्ता-रफ्ता' में
  • टीजर पर लाखों लोगों ने लुटाया प्यार
Rafta-Rafta Teaser: भुवन बाम की नई वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, रिलेशनशिप में बैंड बजेगी 'रफ्ता रफ्ता'!

Bhuvan Bam Web Series: यू ट्यूब स्टार भुवन बाम अब ओटीटी स्टार बन गए हैं. एक के बाद एक धमाके के बाद वो अपने फैंस को इंप्रेस करने में लगे हुए हैं. ताजा खबर के रिलीज के बाद अब भुवन बाम ने अपनी अगली वेब सीरीज की भी अनाउसमेंट कर दी है. वेब सीरीज का नाम है रफ्ता-रफ्ता. इसके टीजर को देख रिलेशन में आने वालों को हंसना भी आएगा और रोना भी.

वेकेशन की प्लानिंग

टीजर दो लवर्स पर बेस्ड है नित्या और करण. करण को जहां ट्रेकिंग पसंद है तो नित्या को योगा. करण को पसंद है उंचे-उंचे बर्फीले पहाड़ तो नित्या को चाहिए समंदर और गिरती-उठती लहरें. ऐसे में ब्रेकफास्ट बना रहा करण अपने अगले वेकेशन की प्लानिंग नित्या के साथ कर रहा होता है. कहानी में आगे ट्विस्ट है.

बेचारा बॉयफ्रेंड

टीजर में करण की बेवकूफियों को हाइलाइट किया गया है वहीं नित्या को गर्लफ्रेंड के तौर पर थोड़ा गुस्सैल. आखिर गुस्सा आएगा ही उसके बॉयफ्रेंड को दूसरे की गर्लफ्रेंड की बिकनी अट्रैक्ट कर रही है. अपनी गर्लफ्रेंड का स्पेशल ओकेजन भूलाकर गलत तारीख की टिकट बुक करता है. ऐसे में नित्या उसे तुरंत सजा भी दे देती है, उसका फोन कॉर्न फ्लेक्स में घोलकर. इस मजेदार टीजर को देख आंखों से हंसी के आंसू तो जरूर गिरेंगे.

फ्री में लें मजा

7 एपिसोड की ये वेब सीरीज अमेजन मिनी टीवी पर आप बिलकुल फ्री देख सकते हैं. 'रफ्ता-रफ्ता' 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. भुवन बाम के अपॉजिट उनकी लव पार्टनर के तौर पर साथ निभाएंगी सृष्टि गांगुली रिंदानी. इस शो को लेकर कहती हैं कि भुवन का नाम सुनते ही मैं तुरंत शो के लिए मान गई. ऐसे में देखना ये होगा कि फैंस को ये वेब सीरीज कितना पसंद आती है.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़