'कुंडली भाग्य' में होगी राजेश गणेश शर्मा की एंट्री, पॉजिटिव किरदार में दिखेंगे एक्टर

टीवी एक्टर राजेश शर्मा की जल्द ही सीरियल कुंडली भाग्य में एंट्री होगी. उनकी एंट्री से शो की कहानी में नया मोड़ आने वाला है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 19, 2024, 09:29 PM IST
  • राजेश गणेश शर्मा की होगी 'कुंडली भाग्य' एंट्री
  • 'कुंडली भाग्य' की कहानी में आएगा बदलाव
'कुंडली भाग्य' में होगी राजेश गणेश शर्मा की एंट्री, पॉजिटिव किरदार में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: एक्टर राजेश शर्मा की एंट्री से सीरियल कुंडली भाग्य में जल्द नया मोड़ आने वाला है. सीरियल में एक्टर राजेश शर्मा पॉजिटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने करिदार को लेकर खुलकर बात की है. 

'कुंडली भाग्य' में आएगा नया मोड़ 
अभिनेता राजेश गणेश शर्मा की एंट्री से धारावाहिक 'कुंडली भाग्य' में एक नया मोड़ आ जाएगा. वह इसमें पॉजिटिव रोल निभाते नजर आएंगे. उन्‍होंने अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की.धारावाहिक में राजेश गणेश शर्मा के अलावा श्रद्धा आर्या, बसीर अली, पारस कलनावत, सना सैयद और आशीष त्रिवेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

राजेश की शो मं होगी एंट्री
अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राजेश ने कहा, "मैं इसमें गौतम गिल की भूमिका निभा रहा हूं, जो वरुण (आशीष त्रिवेदी) के पिता हैं. यह बहुत पॉजिटिव रोल है, लेकिन अपने किरदार को लेकर मेरे पास इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है.'' 'मनमोहिनी' फेम एक्‍टर ने शेयर किया, "लेकिन भूमिका कैमियो नहीं है, यह एक प्रमुख भूमिका होगी."

जी टीवी पर प्रसारित होगा
उन्‍होंने कहा, ''मैं उत्साहित हूं, क्योंकि जल्द ही हम एक शादी के सीक्वेंस की शूटिंग करने जा रहे हैं. आने वाले एपिसोड में कहानी मेरे ऑनस्क्रीन बेटे वरुण (आशीष) की काव्या (मृणाल नवेल) के साथ शादी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो करण लूथरा (शक्ति आनंद) की बेटी है. मुझे यकीन है कि दर्शक आगामी एपिसोड में हमें देखने का आनंद लेंगे, क्योंकि इसमें कई और मोड़़ सामने आएंगे.'' यह धारावाहिक जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Maharani 3 trailer out: न्याय और बदले का पाठ पढ़ाने वापस आ रही हैं हुमा कुरैशी, सामने आया ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़