Jailer Trailer Release: रजनीकांत ने एक्शन अवतार में उड़ाया गर्दा, फिर होश उड़ाने के लिए तैयार थलाइवा

Jailer Trailer Release: रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है. फिल्म में थलाइवा का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है, जिसके बाद फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2023, 07:08 PM IST
  • 'जेलर' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज
  • रजनीकांत फिर एक्शन करते दिखे
Jailer Trailer Release: रजनीकांत ने एक्शन अवतार में उड़ाया गर्दा, फिर होश उड़ाने के लिए तैयार थलाइवा

नई दिल्ली: Jailer Trailer Release: साउथ फिल्मों के थलाइवा यानी सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अपने अनोखे अंदाज से एक बार फिर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जेलर' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म ऐलान के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. अब फिल्म के ट्रेलर ने इस बेसब्री को और बढ़ा दिया है.

एक्शन मोड में नजर आए Rajinikanth

'जेलर' के ट्रेलर में एक बार फिर रजनीकांत एक एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के कवर पेज पर थलाइवा एक आम सिंपल नागरिक की तरह फॉर्मल लुक में यानी पैंट और व्हाइट शर्ट पहने दिख रहे हैं. यहां उन्होंने चश्मा भी लगाया हुआ है और इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं.

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर

2 मिनट 15 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा रहा है कि कुछ लोगों ने पुलिस के ट्रक पर हमला कर दिया है, जिसमें कई जवान शहीद हो गए. इस मामले पर CBI की बैठक दिखाई गई.

दूसरी ओर रजनीकांत एक फैमिली मैन के रूप में नजर आ रहे हैं. यहां डॉक्टर उनके परिवार को उनकी एक अलग तरह की बीमारी के बारें में भी बताता नजर आ रहा है.

दुश्मनों पर भारी पड़े रजनीकांत

ट्रेलर में यह देखना काफी दिलचस्प है कि एक फैमिली मैन अगले ही पल दुश्मनों की हड्डियां तोड़ना शुरू कर देता है. वहीं, जैकी श्रॉफ की झलक भी देखने को मिल रही है, जो काफी खौफनाक अंदा में नजर आए हैं. इसके बाद शुरू होता है दरिंदगी का खेल, जहां अंधाधुन लोगों का खून बहाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है ट्रेलर

ट्रेलर में सभी कलाकारों की झलक देखने को मिली है और सभी अपने रोल्स में बिल्कुल फिट बैठ रहे हैं. बता दें कि मेकर्स ने अपने वादे के मुताबिक, बुधवार की शाम को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसी के साथ फैंस की दीवानगी का ही ये आलम है कि ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा है.

10 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

'जेलर' में रजनीकांत और जैकी श्रॉफ के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू और विनायक जैसे मशहूर साउथ कलाकारों को भी देखा जाने वाला है. इवहीं, फिल्म में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार शिव राजकुमार को कैमियों में देखा जाने वाला है. फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: वनराज करेगा काव्या के बच्चे को अपनाने से इनकार, सामने आएंगे अपने कर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़