रकुलप्रीत सिंह ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट पर टिकीं नजरें

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिस पर से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2021, 02:02 PM IST
  • रकुलप्रीत सिंह का बोल्ड लुक काफी वायरल हो रहा है
  • रकुलप्रीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
रकुलप्रीत सिंह ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट पर टिकीं नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर अपने चाहने वालों के बीच किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जो तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल हो रही है.

रकुल ने शेयर की मोनोक्रोम फोटो

रकुल ने इस बार मोनोक्रोम फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें एक खिड़की के पास खड़े हुए देखा जा रहा है. यहां उन्होंने नेट वाली ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने बालों को मेसी लुक देकर खुला छोड़ा है. हमेशा की तरह रकुल इस तस्वीर में भी बेहद बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक भी अब तेजी से वायरल हो रहा है.

रकुल ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'एक लड़की की तरह दिखें, महिला जैसा व्यवहार करें और एक बॉस की तरह काम करें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अब फैंस भी उनकी इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, रकुल के इस लुक के अलावा उनके ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी (Jackky ) के कमेंट पर भी सभी की नजरें टिक गई हैं.

जैकी ने किा ये कमेंट

जैकी भगनानी ने फोटो पर कमेंट करते हुए फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाएं. उनके अलावा एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सिंगर आस्था गिल (Ashtha Gill) ने भी तारीफ करते हुए कमेंट किए हैं. फैंस भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं रकुल

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'थैंक गॉड' और 'मे डे' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' और जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'अटैक' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- गोविंदा ने करवा चौथ पर पत्नी को दिया ऐसा तोहफा, सोशल मीडिया पर होने लगे चर्चे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़