Rana Daggubati Legal Trouble: राणा दग्गुबाती पर कसा कानूनी शिकंजा, जमीन हड़पने के मामले में दर्ज हुआ केस!

Rana Daggubati Legal Trouble: 'बाहुबली' एक्टर राणा दग्गुबाती इस समय प्रॉपर्टी विवाद को लेकर कानूनी मुश्किलों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. खबर आई है कि कथित तौर पर इस मामले में अब एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 03:43 PM IST
  • राणा दग्गुबाती फंसे कानूनी मुश्किलों में
  • लंबे समय से चल रहा है संपत्ति विवाद
Rana Daggubati Legal Trouble: राणा दग्गुबाती पर कसा कानूनी शिकंजा, जमीन हड़पने के मामले में दर्ज हुआ केस!

नई दिल्ली: 'बाहुबली' में भल्लाल देव का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) इस बार अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर इन दिनों कानूनी पचड़ों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ कथित कौर पर पुलिस में केस दर्ज करवाया है. मामला प्रॉपर्टी से संबंधित बताया जा रहा है.

2014 से चल रहा है Rana Daggubati का केस

खबरों के मुताबिक, यह मामला 2014 का है. उस समय राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू ने प्रमोद कुमार नाम के एक बिजनेसमैन को हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीक स्थित अपनी जमीन होटल के लिए पट्टे पर दी थी. हालांकि, बाद में सुरेश बाबू ने अपनी इस जमीन को बेचने का फैसला कर लिया है और प्रमोद से इसे खाली करने की मांग की. इसके लिए उन्होंने प्रमोद को 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया था. हालांकि, प्रमोद इसके बावजूद जमीन खाली करने में आना-कानी करने लगा.

राणा दग्गुबाती पर लगा जमीन हड़पने का आरोप

रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि प्रमोद के बर्ताव को देखते हुए सुरेश बाबू और राणा दग्गुबाती ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. उनके बाद अब प्रमोद ने भी अदालत का रुख कर लिया. प्रमोद ने कथित तौर पर अपनी शिकायत में कहा है कि उसे जमीन के लिए 5 करोड़ रुपये नहीं मिले हैं. इसके अलावा उसका आरोप है कि राणा दग्गुबाती और सुरेश बाबू ने उसे खाली करने के लिए धमकी दी है. इसी के चलते अब प्रमोद ने राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू के खिलाफ जमीन हड़पने का केस दर्ज करवा दिया है.

इस वेब सीरीज में दिखेंगे राणा दग्गुबाती

दूसरी ओर राणा दग्गुबाती इस समय अपने अगली वेब सीरीज ' राणा नायडू (Rana Naidu)' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही उनकी इस सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था. फैंस उन्हें इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान ने खोला इंडस्ट्री ने ब्रेक लेने का राज, बोले- 'वो मेरा मजाक उड़ाते हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़