Shamshera: रणबीर कपूर ने डायरेक्टर को शूटिंग के वक्त खूब दी गालियां...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera ) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच फिल्म के डायरेक्टर को लेकर एक्टर ने बड़ी बात का खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 01:37 PM IST
  • Shamshera को लेकर रणबीर कपूर का बड़ा खुलासा
  • शूटिंग के वक्त दिन में 20 बार नहाते थे एक्टर
Shamshera: रणबीर कपूर ने डायरेक्टर को शूटिंग के वक्त खूब दी गालियां...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. जिसकी वजह उनका पिता बनना और उनकी लगातार फिल्में रिलीज होना है. वह लंबे समय के बाद पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. रणबीर की वापसी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. रणबीर की फिल्म शमशेरा (Shamshera) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. पूरी स्टार कास्ट फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, और इसी दौरान रणबीर शूटिंग के दौरान की कुछ बातों का खुलासा किया है.

धूल से परेशान थे रणबीर

फिल्म में शमशेरा का रोल अदा कर रहे रणबीर कपूर ने शूटिंग के दौरान के कठिन अनुभव फैंस के साथ शेयर किए. उन्होंने बताया कि सेट पर 10-15 किलो धूल रोज बिछाई जाती थी. शूटिंग शुरू होने के साथ ही इस धूल को उड़ाना शुरू कर दिया जाता था.

जिसकी वजह से शूटिंग करते समय ये आंख, नाक और कान में चली जाती थी, और हमें  शूट करने में बहुत दिक्कत होती थी. रणबीर ने कहा कि धूल की वजह से उन्हें घर जाकर कम से कम 20 बार नहाना पड़ता था. इतनी बार नहाने के बाद भी धूल पूरी तरह से साफ नहीं होती थी.

डायरेक्टर को मन में देते थे गालियां

रणबीर ने बताया कि धूल की वजह से उन्हें शूटिंग करने में बहुत परेशानी हुई थी. इसी कीरण से वह डायरेक्टर को मन ही मन खूब गालियां दिया करते थे. शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे.

ये स्टार्स भी फिल्म में मौजूद

फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर ने पिता और बेटे दोनों का ही रोल किया है. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं. वहीं फिल्म के दो गाने 'फितूर' और 'जी हुजूर' को भी रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- KKK12: कौन होगा 'खतरों के खिलाड़ी 12' का विनर? रोहित शेट्टी के बाद अब निक्की तंबोली ने किया खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़