Shamshera Twitter Review: जानिए कैसी है फिल्म? लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) आज रिलीज हो गई है, वहीं फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 03:40 PM IST
  • रणबीर कपूर की शमशेरा हुई रिलीज
  • लोगों ने फिल्म पर दिया मिला-जुला रिएक्शन
Shamshera Twitter Review: जानिए कैसी है फिल्म? लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू

नई दिल्ली: चार साल के लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार रणबीर कपूर ने बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है. उनकी फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से फैंस इसको देखने के लिए काफी एक्सइटेड थे. ट्रेलर देखने के बाद से ही फिल्म में रणबीर की एक्टिंग और एनर्जी की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर सबकी नजर बनी हुई है. कुछ लोगों का अंदाजा है कि फिल्म कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ सकती है, तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं.  इस फिल्म में रणवीर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी हैं.

लोगों ने बताया कैसी है फिल्म

फिल्म देखने के बाद लोग तरह-तरह से से फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.  एक यूजर ने कहा- यह फिल्म एक शानदार रोमांच है...इसे देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा...और आपको इस फिल्म से प्यार हो जाएगा...विजुअल का कॉन्सेप्ट, डायरेक्शन और नि:संदेह रणबीर की

एक्टिंग सब कुछ बहुत जबरदस्त है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-एंगेजिंग, एंटरटेनमेंट, एक्सीलेंट, रणबीर का एंट्री सीन सब कुछ मसालेदार तरीके से बनाया गया है. करण मल्होत्रा और पूरी टीम को बधाई. फिल्म को लोगों ने 3 से 4 स्टार कर दिए हैं.

कई लोगों को पसंद नहीं आई फिल्म

जहां कई लोगों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है, तो वहीं कई लोगों को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. उन्होंने फिल्म को एक स्टार दिया. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि- इस फिल्म को देखक कर हमें 'ठग ऑफ हिंदुस्तान' की याद आ गई. इस फिल्म को देखना समय बर्बाद करना है.

एडवांस बुकिंग में की कमाई

'शमशेरा' भले ही आज रिलीज हुई हो, लेकिन इस फिल्म को हिट कराने के लिए मेकर्स ने सोमवार को ही एडवांस बुकिंग ओपन कर दी थी. एडवांस बुकिंग में शमशेरा ने 4.87 करोड़ का कारोबार कर लिया था. वहीं दर्शकों के अच्छे रिव्यू और एडवांस बुकिंग के कारोबार से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भूल भुलैया 2 के बाद ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है अनन्या पांडे की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़