ANIMAL के सेट रणबीर कपूर का गैंगस्टर लुक में वीडियो हुआ लीक, सिगरेट फूंकते नजर आए एक्टर

Ranbir Kapoor Video leaked from Animal set: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म एनिमल से एक्टर का पहला लुक कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था. अब हाल में ही सेट से रणबीर कपूर नए लुक का एक वीडियो सेट से लीक होकर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 07:26 PM IST
  • एनिमल के सेट से रणबीर का वीडियो लीक
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
ANIMAL के सेट रणबीर कपूर का गैंगस्टर लुक में वीडियो हुआ लीक, सिगरेट फूंकते नजर आए एक्टर

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor Video leaked from Animal set: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जल्द ही नजर आने वाले हैं. वही उनकी फिल्म एनिमल भी लाइन में लगी हुई है. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है.

वीडियो हुआ लीक

रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के सेट का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर नीले रंग के सूट, लंबे बाल और दाढ़ी में अपने बॉडीगर्ड्स के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में वह सिगरेट पीते हुए दिख रहे हैं.

बंदूकों के बीच रणबीर

वायरल वीडियो में, रणबीर के लोग एक रेंज रोवर कार से हथियार निकालते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो ‘एनिमल’ की दिल्ली में हुई शूटिंग का है, जिसे एक फैन ने वायरल कर दिया है.

वहीं एक अन्य वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह शॉट के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं. रणबीर के इंटेंस लुक को देखकर फैंस के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

वीडियो पर फैंस ने किया रिएक्ट

रणबीर कपूर के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि’ यह एक अलग लेवल की फिल्म होने वाली है.’ एक ने लिखा कि ‘इस फिल्म के लिए आरके को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का पुरस्कार मिलेगा’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि ‘रणबीर कपूर आप बेस्ट हो.’

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के बाद साउथ में धूम को तैयार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस फिल्म से करने जा रहे डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़