Ranveer Singh संग संजय लीला भंसाली फिर जमाएंगे रंग, इस फिल्म दिखेंगे एक्टर

Ranveer Singh: रणवीर सिंह के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. एक्टर की लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन अब रणवीर को अपने लकी चार्म का फिर साथ मिल गया है. खबर है कि वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 12:57 PM IST
  • Baiju Bawra की जल्द शुरू होगी शूटिंग!
  • संजय लीला भंसाली को मिला फिल्म लीड एक्टर
Ranveer Singh संग संजय लीला भंसाली फिर जमाएंगे रंग, इस फिल्म दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पावर पैक सितारे माने जाते हैं. एक्टर की पिछलीकुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप ही रही है. साल 2021 में एक्टर की 83 रिलीज हुई, साल 2022 में जयेशभाई जोरदार और सर्कस आई, तीनों बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ीं थी. इन फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद यशराज फिल्म्स ने रणवीर को कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर रहे ने की सलाह दी थी.

संजय लीला भंसाली से मिलाया हाथ!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा के एक बहुत ही करीबी ने इस बात का खुलासा किया है कि रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की अपकमिंग मूवी 'बैजू बावरा' में दिखाई देंगे. रणवीर सिंह संजय के साथ पहले भी रामलीला, बाजीराव मस्तानी  और पद्मावत जैसी सुपरहिट मूवीज में काम कर चुके हैं.

भंसाली और रणवीर की जोड़ी है हिट

रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा चुकी है. ये शानदार जोड़ी जितनी बार भी साथ आई है, उतनी बार फिल्मी पर्दे पर मैजिक क्रिएट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि दोनों 'बैजू बावरा' से लोगों का दिल जीत पाते हैं या नहीं. रणवीर सिहं और संजय लीला भंसाली के फैंस इस खबर के बाद काफी एक्साइटेड हैं.

यशराज करेगा रणवीर के साथ काम

आदित्य चोपड़ा के करीबी ने कहा कि ये गलत खबर है कि यशराज बैनर रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहता है. आदित्य चोपड़ा आज भी रणवीर को बहुत पसंद करते हैं और रणवीर सिंह जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा के साथ धमाकेदार वापसी करेंगे. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. बता दे कि इससे पहले दोनों की जोड़ी करण जौहर की फिल्म राजा और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देगी. इस फिल्म में जया बच्चन और शबाना आजमी और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में है.

इसे भी पढ़ें: Mahima Chaudhary: नहीं रही महिमा चौधरी की मां, लंबे समय से थीं बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़