अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे Ranveer Singh? आदित्य धर करेंगे फिल्म का निर्देशन

Ranveer Singh: अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीतने वाले रणवीर सिंह के हाथ जैकपॉट लग गया है. एक्टर 'उरी' फेम निर्देशक आदित्य धर की फिल्म में दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2024, 03:09 PM IST
  • रणवीर सिंह के हाथ लगा जैकपॉट
  • दमदार रोल में दिखेंगे एक्टर
अजीत डोभाल का किरदार निभाएंगे Ranveer Singh? आदित्य धर करेंगे फिल्म का निर्देशन

नई दिल्ली:Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर लंबे समय से लाइम लाइट में हैं. एक्टर के हाथ में कई बड़ी फिल्में हैं. वहीं अब उनके हाथ एक और नई फिल्म लग गई है. अब रणवीर, 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ एक मल्टी स्टारर फिल्म में काम करते दिखने वाले हैं.

आदित्य धर की फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री

आदित्य धर ने बीते शनिवार को रणवीर सिंह, आर माधवन, संजय दत्त, अर्जुन रामपाल और अक्षय खन्ना के साथ फिल्म का ऐलान किया था. यह आदित्य और रणवीर की पहली फिल्म होगी.  वहीं ये स्टार कास्ट भी पहली बार साथ काम करने वाली है. आदित्य धर की इस अनटाइटल्ड फिल्म में कौन किस रोल में होगा, इसकी अपडेट भी सामने आ गई है.

रणवीर निभाएंगे अहम किरदार

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म अजीत डोभाल की लाइफ पर बेस्ड होने वाली है. भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के तहत उन्होंने किस तरह कुछ महत्वपूर्ण मिशन को अंजाम दिया, फिल्म उनकी कहानी बताएगी. इस पावरफुल रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है.  रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर का कैरेक्टर पंजाब से होगा.

इंटेलीजेंस ऑफिसर बनेंगे ये एक्टर्स

जहां रणवीर सिंह अजीत डोभाल की भूमिका में दिखेंगे.  वहीं, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल का रोल सीनियर ऑफिसर के किरदार में दिखने वाले हैं, जो भारतीय खुफिया एजेंसी और रॉ में काम करने वाले होंगे. संजय दत्त फिल्म में विलेन को किरदार में दिख सकते हैं.

कैसा होगा शूटिंग प्लान 

फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में की जाएगी. वहीं थाईलैंड और कनाडा में भी शूटिंग होगी. मेकर्स इस फिल्म को अगले साल तक रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं.  हालांकि, इससे जुड़ा अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. वहीं, बात करें फिल्म प्रोडक्शन की, तो इसका निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे, लोकेश धर और आदित्य धर ने साथ उनके बैनर बी62 के तहत कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Jasmine Dhunna: 'वीराना' की वो हसीन चुड़ैल जैस्मिन, 35 साल से गायब हैं, कभी इस शर्त पर फिल्मों में सारे कपड़े उतारने को थीं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़