बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने खोला श्रग, लुक देख बेकाबू हुए फैंस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) कभी बोल्ड फोटोज, तो कभी डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रश्मि आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2022, 06:28 PM IST
  • किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं रश्मि
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि देसाई ने खोला श्रग, लुक देख बेकाबू हुए फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) कभी बोल्ड फोटोज, तो कभी डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस जब से ​‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनी हैं, उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हो गया है. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो करोड़ो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके ग्लैमरस अंदाज के दीवाने हैं. 

हमेशा खबरों में बनी रहती हैं रश्मि

इन दिनों कई कारणों से चर्चा में रहने लगी हैं. कभी उनके टीवी शोज, तो कभी लव लाइफ, या फिर उनका स्टाइलिस अवतार, अक्सर लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेते हैं. लेकिन इस बार रश्मि अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

फैंस आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. रश्मि भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं और ऐसे में वह उनके साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

वह आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी खूबसूरत जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. रश्मि के फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अब फिर से रश्मि ने अपने नए लुक की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर का श्रग और प्लाजो पहने देखा जा सकता है. इसके साथ रश्मि ने ब्लैक टॉप पेयर किया है. 

रश्मि ने कैमरे के सामने खोला श्रग

इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए रश्मि ने श्रग को ओपन रखा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बन में बांधा हुआ है.

हूप ईयररिंग्स के साथ रश्मि ने लुक को एक्सेसाइज किया है. ब्राउन शेड उन पर काफी जच रहा है. अलग-अलग पोज देते हुए उन्होंने अपनी पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस दिल हार बैठे हैं. 

इस शो में नजर आ रही हैं रश्मि

अब सोशल मीडिया पर रश्मि का ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स करने कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा कई सितारों ने भी उनकी तारीफ में कमेंट्स किए हैं.

गौरतलब है कि रश्मि को इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो 'नागिन 6' में देखा जा रहा है. इस शो में फैंस को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके अलावा वह नेहा भसीन के म्यूजिक वीडियो 'परवाह' में भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं- रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, टू-पीस में पार की बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़