साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फोटोशूट के लिए पहना टू-पीस, देसी लिबास छोड़ हुईं बेहद बोल्ड

रश्मिका मंदाना ने अपनी क्यूटनेस और सादगी से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों में उन्हें बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक में देखा जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2022, 11:35 PM IST
  • रश्मिका मंदाना का सुपर बोल्ड लुक दिखा
  • रश्मिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फोटोशूट के लिए पहना टू-पीस, देसी लिबास छोड़ हुईं बेहद बोल्ड

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. उन्होंने अपने जबरदस्त एक्टिंग के अलावा लोगों को अपनी क्यूटनेस का भी दीवाना बनाया है. इस कारण उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. लोग उनके हर अंदाज और अदा पर फिदा रहते हैं. इसी बीच अब रश्मिका का ऐसा लुक दिखा है कि हर कोई हैरान है

Rashmika Mandanna पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग

रश्मिका को अक्सर सूट-साड़ी, लहंगा और देसी लिबास में ही देखा जाता है. फैंस उन्हें इस कारण भी काफी प्यार करते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस पर भी बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. हाल ही में रश्मिका ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. इसमें उनके लिबास को देख फैंस हैरान भी है और पसंद भी कर रहे हैं.

रश्मिका मंदाना ने फोटोशूट के दिखाया बिकिनी लुक

इस फोटोशूट में रश्मिका को डिजाइनर बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आईज रखी है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

उन्होंने अपने इस अवतार को बंजारा टच भी दिया है. इसके लिए रश्मिका ने हाथ में मेटल और ब्रेसलेट्स और अंगूठियां पहनी हैं. वहीं, उन्होंने गले में भी रेड और ग्रीन पर्ल नेकपीस पहने हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं रश्मिका मंदाना

रश्मिका इस लुक में काफी अलग तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह बेहद हॉट भी लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए इस हॉट लुक में कई पोज दिए हैं.

फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है. लोग उन्हें इस लिबास में देखते ही रह गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका

रश्मिका के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास इस समय काफी फिल्में कतार में हैं. हाल ही में रश्मिका की 'गुडबाय' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'मिशन मजनूं', 'वारिसू' और 'एनिमल' जैसी फिल्में भी हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नोरा फतेही की अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, साड़ी में भी लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़