बॉलीवुड की राजनीति का शिकार हो चुकी हैं रवीना टंडन, पहली बार एक्ट्रेस ने की खुलकर बात!

रवीना टंडन अपने किरदारों के साथ बेबाकी को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं. वहीं, उनके हर अंदाज पर फैंस ने भी खूब प्यार लुटाया है. हालांकि, इस बार रवीना ने बॉलीवुड को लेकर कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2024, 01:23 PM IST
    • रवीना हुईं राजनीति का शिकार
    • जल्द 'पटना शुक्ला' में दिखेंगी
बॉलीवुड की राजनीति का शिकार हो चुकी हैं रवीना टंडन, पहली बार एक्ट्रेस ने की खुलकर बात!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू हमेशा ही दर्शकों पर खूब चलाया है. 90 के दशक में रवीना की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती ने भी लोगों को मदहोश कर रखा था. अब बदलते वक्त के साथ एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं. हालांकि, इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में रवीना ने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि सभी हैरान हैं. चलिए जानते हैं रवीना ने ऐसी कौन से खुलासे इंडस्ट्री को लेकर किए हैं.

राजनीति का शिकार हुईं Ranveena Tandon

रवीना टंडन ने हाल में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री असुरक्षित लोगों से भरी हुई है. एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह अपने करियर में इंडस्ट्री की राजनीति का शिकार भी हुई थीं, लेकिन आज उन्हें इस बात के लिए खुद पर गर्व है कि उन्होंने कभी अपनी इच्छा से किसी के करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई रणनीति नहीं बनाई. रवीना ने कहा कि वह पहले भी कई बार बता चुकी हैं कि 90 के दशक में इंडस्ट्री काफी कॉन्फिडेंट हुआ करती थी. अब यह सोचना भी कितना अजीब लगता है.

बच्चों से कोई रिश्ता नहीं छिपाया

रवीना ने आगे कहा, 'सेट पर बहुत मजेदार माहौल हुआ करता था. लोग झगड़ों, अफेयर्स, बदला लेने जैसे ड्रामे के बारे में एक-दूसरे को चिढ़ाते थे. उस समय सब कुछ बहुत अच्छा लगता था.' रवीना ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों से कभी अपने पुराने रिश्तों के बारे में कुछ नहीं छिपाया. एक्ट्रेस का कहना है कि कल को वे इस विषय पर कहीं कुछ पढ़ेंगे और खुद से कोई सोच बनाएंगे, इससे अच्छा है कि मैं पहले ही सब बता कर रखूं, क्योंकि मुझे पता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितना गला काटा जाता है. लोग यहां सबसे पहले आपके चरित्र पर हमला करके आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं.

हर इंडस्ट्री में है कॉम्पिटिशन

रवीना टंडन ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री प्रतिस्पर्धी है, लेकिन हर इंडस्ट्री ऐसी ही होती है. राजनीति और कॉरपोरेट की दुनिया में भी ऐसा यही होता है. यहां अंतर सिर्फ इतना है कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में इसलिए ज्यादा लिखा जाता है, क्योंकि अक्सर लोग मशहूर लोगों के बारे में गॉसिप करना पसंद करते हैं.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी रवीना

दूसरी ओर रवीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'पटना शुक्ला' के बाद उन्हें 'वेलकम टू जंगल' और 'घुड़चढ़ी' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है. रवीना के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में भरपूर प्यार दिया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़