फोटोशूट के लिए रिया चक्रवर्ती ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए बेबाक पोज

इस बार में कोई दोराय नहीं है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) प्रोजेक्ट्स के अलावा अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 01:37 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती ने दिए हॉट पोज
  • सोशल मीडिया लवर हैं एक्ट्रेस
फोटोशूट के लिए रिया चक्रवर्ती ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकीं हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. रिया अपनी फिल्मों और किरदारों से ज्यादा निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने बीते दो सालों में अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. रिया सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारण लंबे वक्त तक विवादों में रही हैं. हालांकि अब रिया की जिंदगी फिर से पटरी पर वापस आ रही है. 

इंस्टाग्राम लवर हैं रिया 

रिया प्रोजेक्ट्स के अलावा अपने बोल्ड लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके अलग-अलग अवतार देखने के लिए मिलते रहते हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

रिया ने दिए बेबाक पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रिया ब्लैक कलर की मिडी बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इसके साथ रिया ने पर्पल हाई हील पेयर की हैं. इस लुक में रिया काफी हॉट दिख रही हैं. यहां वह कैमरे का सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

रिया को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

अब रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. रिया के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था. वहीं, अब फिर से फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- T20 वर्ल्ड कप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंची ऑस्ट्रेलिया, ट्रोलर्स बोले-'ऋषभ पंत का ध्यान भंग करके रहेंगी दीदी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़