मम्मी ऋचा चड्ढा संग खेलती दिखी उनकी नन्ही शहजादी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने किया नई जॉब का खुलासा

ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं, इस समय एक्ट्रेस अपना मरॉदरहुड भी बहुत एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपनी नई जिंदगी की एलबम अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. इसमें एक वीडियो में एक्ट्रेस अपनी नन्ही शहजादी संग खेलती हुई भी नजर आ रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 13, 2024, 02:37 AM IST
    • नन्ही शहजादी की दिखाई झलक
    • मदरहुड एन्जॉय कर रहीं ऋचा
मम्मी ऋचा चड्ढा संग खेलती दिखी उनकी नन्ही शहजादी, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने किया नई जॉब का खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की दमदार अदाकारी पर तो हर कोई फिदा रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस की एक लंबी फैन फॉलोइंग भी जमा हो गई है. ऋचा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. यहां तक प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपने हर पल को एन्जॉय करते हुए ऋचा ने अपने चाहने वालों को हर झलक दिखाई. वहीं, अब मां बनने के बाद ऋचा ने फिर फैंस के साथ एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह आजकल अपनी नई जॉब में बिजी हैं.

नई नौकरी में बिजी हैं ऋचा

ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक के बाद एक कुछ फोटोज शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह मिरर सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं. इसके साथ ऋचा ने लिखा, 'मैं कहीं गायब नहीं हुई हूं. मेरे पास मेरी नई नौकरी है. मेरे बॉस को मेरी 24x7 जरूरत रहती है. यहां कोई छुट्टी नहीं होती.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

अगली फोटो में उन्होंने एक कमरा दिखाया है, जिसमें बीचों-बीच रखी टेबल पर बहुत सारा  नाश्ता रखा हुआ है. इसके साथ ऋचा ने लिखा, 'बेबी से मिलिए. कुछ दिन परिवार, खाने, मस्ती और खिलाने से भरे होते हैं.'

नन्ही शहजदी पर लुटाया प्यार

तीसरी फोटो में ऋचा ने अपने 'दूसरे बच्चों' यानी बिल्लियों की झलक दिखाई है. वहीं, लास्ट स्लाइट सबसे प्यारा है. इसमें एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. यहां डिम लाइट में एक्ट्रेस अपनी शहजादी के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, यहां उन्होंने बेबी का चेहरा नहीं दिखाया है. अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी वायरल होने लगा है. फैंस ने इस वीडियो के लिए ऋचा और उनकी लाडली पर खूब प्यार लुटाया है.

2022 में हुई ऋचा-अली की शादी

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलाकात 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कई सालों तक डेटिंग के बाद 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गए. इसके बाद 16 जुलाई, 2024 को एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के रूप में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया.

ये भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने बताया Mutual Fund का अपना सीक्रेट, अमीर बनने के लिए करते थे सिर्फ 6 रुपये का लंच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़