41 की उम्र में रिया सेन ने किया मदहोश, ऑफ शोल्डर गाउन में ढा रही हैं कहर

रिया सेन काफी समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते अपना एक सिजलिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 01:20 PM IST
  • रिया सेन वक्त के साथ और बोल्ड हो गई हैं
  • रिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
41 की उम्र में रिया सेन ने किया मदहोश, ऑफ शोल्डर गाउन में ढा रही हैं कहर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड होती जा रही हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी बढ़ती जा रही है, जो उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से रिया ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं.

अक्सर बोल्ड लुक में दिखती हैं Riya Sen

रिया पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं दिखी. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन रिया फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ज्यादातर पोस्ट में रिया को बिकिनी पहने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए ही देखा जाता है. हालांकि, इस बार उनकी अदाओं ने फैंस को मदहोश कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं Riya Sen

लेटेस्ट वीडियो में रिया को ऑफ शोल्डर मेहरून कलर का गाउन पहने देखा जा रहा है. यहां वह अपनी सिजलिंग अदाओं दिखाते हुए किसी लॉबी में कैट वॉक करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

वहीं, उनके सामने एक कैमरा पर्सन है, जो लगातार एक्ट्रेस को अपने कैमरे में उतार रहा है. रिया ने अपने इस लुक को ओपन वेवी हेयर स्टाइल और न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

पिछली बार वेब सीरीज में दिखी थीं रिया 

गौरतलब है कि रिया को पिछली बार 2020 में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'पति पत्नी और वो' में देखा गया है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस के फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, रिया ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर फिलहाल कोई ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय कैमरे के सामने फिर हुईं बोल्ड, व्हाइट क्रॉप टॉप में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़