'बिग बॉस 16' में एंट्री करने जा रहे हैं रोहन गंडोत्रा, बोले- कई बार ठुकरा चुका हूं ऑफर!

रोहन गंडोत्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया कि उन्हें बिग बॉस में पिछले कई सालों से ऑफर आ रहा है. ये पैसे कमाने का अच्छा अवसर है लेकिन शो की वजह से मेंटल हेल्थ पर भी असर पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 09:41 AM IST
  • 'बिग बॉस 16' में आएंगे रोहन गंडोत्रा
  • वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार
'बिग बॉस 16' में एंट्री करने जा रहे हैं रोहन गंडोत्रा, बोले- कई बार ठुकरा चुका हूं ऑफर!

नई दिल्ली: 'काला टीका' फेम रोहन गंडोत्रा टीवी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. ऐसे में उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी दमदार है. दिलों पर राज करने वाले रोहन अब 'बिग बॉस 16' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहे हैं. लोग बेसब्री से रोहन का इस शो पर इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में खुद रोहन ने इस शो में जाने के बारे में बात की है. 

अभी भी डिस्कशन जारी

रोहन गंडोत्रा छोटे पर्दे का बड़ा नाम है. ऐसे में एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि 5-6 सालों से 'बिग बॉस' लगातार उनसे कांटेक्ट बनाकर रख रहे हैं. ऐसे में हर बार मिलने वाले इस ऑफर को उन्होंने इस बार स्वीकार कर लिया है. हालांकि रोहन गंडोत्रा अभी भी मेकर्स के साथ अपनी पोजिशन को लकेर चर्चा कर रहे हैं.

इंटरव्यू में किया खुलासा

गोहन गंडोत्रा ने हाल ही में ये खुलासा किय कि वो शुरू से ही 'बिग बॉस' करने के पक्षधर नहीं थे. इसका पहला कारण था प्रोफेशनल कमिटमेंट्स दूसरा था कि वो उस वक्त शो के लिए तैयार नहीं थे. मेकर्स पिछले 5-6 सालों से अप्रोच कर रहे थे और रोहन उन्हें लगातार इनकार. ऐसे में रोहन ने शो से जुड़ा अपना एक बड़ा डर भी शेयर किया.

मेंटली परेशान नहीं होना चाहते

रोहन गंडोत्रा का कहना है कि उन्हों शो में जाने से डर लग रहा है. मुझे नहीं लगता कि मैं मेंटली इतना मजबूत हूं कि घर के अंदर की चिक-चिक और स्ट्रेस झेल सकूं. हर किसी को खाने को लेकर लड़ाई करनी है और खाने की कमी पर मुझे हमेशा गुस्सा आता है. बेशक कम समय में ये अच्छा पैसा कमाने का मौका है, लेकिन पैसा तो बाद में भी आ जाएगा. मेरे लिए मेंटल हेल्थ सबसे ऊपर है. मैं कई महीनों तक इमोशनली तौर पर परेशान नहीं होना चाहता.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़