11years of Chennai Express: चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर शुरू हुई थी दीपिका-रोहित शेट्टी दोस्ती, एक बार फिर साथ काम करने को हैं तैयार

11years of Chennai Express: दीपिका पादुकोण शाहरुख खान 11 साल पहले रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आए थे. अब एक बार फिर दीपिका और रोहित की सुपरहिट जोड़ी ' सिंगम अगेन' में साथ काम कर रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2024, 01:47 PM IST
  • चेन्नई एक्सप्रेस को हुए 11 साल
  • सुपरहिट रही थी फिल्म
11years of Chennai Express: चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर शुरू हुई थी दीपिका-रोहित शेट्टी दोस्ती, एक बार फिर साथ काम करने को हैं तैयार

नई दिल्ली:11years of Chennai Express: “चेन्नई एक्सप्रेस” को 11 साल हो चुके हैं. फिल्म का सबसे बेहतरीन हिस्सा दीपिका पादुकोण का किरदार मीनाम्मा था. कहना होगा कि यह किरदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच मजबूत टीमवर्क का नतीजा था. इनका सफर दिखाता है कि जब एक विजनरी डायरेक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार पावर के साथ काम करते हैं, तो कैसे सिल्वर स्क्रीन पर जादू होता है.

दीपिका-रोहित की सुपरहिट जोड़ी

दीपिका पादुकोण को मीनाम्मा के रूप में बहुत प्यार से याद किया जाता है. "चेन्नई एक्सप्रेस" में दीपिका के मज़ेदार किरदार मीनाम्मा से लेकर रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" में शक्ति शेट्टी के रूप में उनकी नई भूमिका के लिए बड़े उत्साह तक, फैंस के लिए उनकी अगली फिल्म का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

मीनाम्मा ने जीता था दिल

"चेन्नई एक्सप्रेस" में दीपिका पादुकोण की मीनाम्मा की भूमिका उनकी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है. उनके किरदार के आकर्षण, हास्य और कोमलता के मिश्रण ने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म की सफलता ने दीपिका और डायरेक्टर रोहित शेट्टी को एक मजबूत टीम बना दिया, जिसकी वजह से फैंस को उनसे और भी बेहतरीन फिल्मों का इंतजार है.

"सिंघम अगेन" में दिखेंगी एक्ट्रेस

अपकमिंग "सिंघम अगेन" में दीपिका के नए किरदार शक्ति शेट्टी को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. रोहित शेट्टी ने उन्हें अपने कॉप यूनिवर्स से इंट्रोड्यूस कराते हुए कहा है, "नारी  सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी. हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे टफ ऑफिसर शक्ति शेट्टी से मिलिए, मेरी लेडी सिंघम, दीपिका पादुकोण." 

क्या बोले रोहित

रोहित शेट्टी ने एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए, लेडी सिंघम के ऊपर एक और फिल्म बनाने की प्लानिंग को भी शेयर किया, जिसमें दीपिका का अहम रोल होगा. वह कहते हैं, "वह हीरो की तरह हैं और हम जो कर रहे हैं वह यह है कि हम उनकी कहानी के साथ आगे बढ़ेंगे. हम एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जिसमें सिर्फ दीपिका होंगी...यह उनकी कहानी है."

ये भी पढ़ें- इस सिंगर को 'बॉबी' से मिली शोहरत, घमंड में भजन गाने से किया मना, आवाज जाने के बाद हुआ पश्चाताप और एक चमत्कार ने बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़