गुड़ी पाड़वा के मौके पर रिलीज हुआ 'RRR' का पोस्टर, फिल्म के लिए बढ़ जाएगी उत्सुकता

जूनियर एनटीआर और राम चरण के अभिनय से सजी अगली फिल्म 'आरआरआर' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. अब फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का दमदार पोस्टर जारी कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2021, 04:13 PM IST
  • 'आरआरआर' का अब नया पोस्टर जारी किया गया है
  • फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी दिखेंगे
गुड़ी पाड़वा के मौके पर रिलीज हुआ 'RRR' का पोस्टर, फिल्म के लिए बढ़ जाएगी उत्सुकता

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को लेकर काफी समय से चर्चा बनी हुई है. अब गुड़ी पाड़वा के खास मौके पर इस फिल्म के निर्माता ने मंगलवार को फिल्म का जबरदस्त पोस्टर भी जारी कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस नए पोस्टर को जारी करते हुए मेकर्स ने फैंस को नव विक्रम संवत की शुभकामनाएं भी दी हैं.

राम चरण और जूनियर NTR ने शेयर किया पोस्टर

फिल्म के इस नए पोस्टर को साउथ के सुपरस्टार अभिनेता राम चरण राजू और जूनियर NTR ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. अभिनेता राम चरण ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मैं सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं." वहीं, अभिनेता जूनियर NTR ने पोस्टर अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, "आपको और आपके परिवार को नव वर्ष की शुभकामनाएं."

अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है कहानी

अजय देवगन ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मैं उन सभी लोगों को शुभकामनाएं देता हूं, जो लोग आज के इस दिन गुड़ी पड़वा, बैशाखी और उगादि मना रहे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, फिल्म 2 तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है.

13 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू के किरदार में देखा जाएगा. जबकि एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड सीता का रोल प्ले कर रही हैं. यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' 13 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर तेलुगू, तमिल, हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- पिछले लॉकडाउन में ऐसी हो गई थी मदालसा शर्मा की हालात, खुद बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़