नहीं थम रही Rubina Dilaik की बोल्डनेस, ब्रालेट टॉप पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स से ज्याद बोल्ड लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब टीवी की इस संस्कारी बहू ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 02:44 PM IST
  • Rubina Dilaik सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण फिर चर्चा में आ गईं टीवी एक्ट्रेस
नहीं थम रही Rubina Dilaik की बोल्डनेस, ब्रालेट टॉप पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हैं. इन दिनों उनके सितारे बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक अपने प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में रुबीना को उनकी डेब्यू फिल्म 'अर्ध' में देखा गया है. डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो रही इस फिल्म में रुबीना को राजपाल यादव के साथ लीड रोल में देखा जा रहा है. हालांकि, इसी बीच रुबीना के बोल्ड फोटोशूट हर दिन लोगों के होश उड़ा रहे हैं. 

Rubina Dilaik ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज

ऐसे में फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहने लगा है. वहीं, दूसरी ओर रुबीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. असल जिंदगी में रुबीना अपने पर्दे की दुनिया से बहुत अलग हैं. अब टीवी की इस संस्कारी बहू ने फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

रुबीना दिलैक की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

रुबीना दिलैक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इनमें रुबीना को पिंक कलर का वन साइट ब्रालेट टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को हाई पोनीटेल में बांधा हुआ है. 

Rubina Dilaik ने दिखाईं दिलकश अदाएं

बता दें कि रुबीना इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग को लेकर कैपटाउन में हैं. इस बीच खबर यह भी है कि रुबीना शो से बाहर हो गई हैं, हालांकि इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. इस लुक में रुबीना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. यहां रुबीना दिलैक कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं.

तारीफें करते नहीं थक रहे लोग

अब रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोग कमेंट्स कर उनकी तारीफें करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगीं 'आश्रम' की पम्मी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन खोला कोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़